अनुष्का शर्मा साउथैम्प्टन के स्टेडियम में हैं क्वारंटीन, विराट को लेकर कही ये बात- देखें Photo

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं.

अनुष्का शर्मा साउथैम्प्टन के स्टेडियम में हैं क्वारंटीन, विराट को लेकर कही ये बात- देखें Photo

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस कुछ दिन पहले ही पति और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बेटी वामिका संग इंग्लैंड के लिए रवाना हुई हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अब साउथैम्प्टन से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो रोज बाउल स्टेडियम के बालकनी में दिख रही हैं. दरअसल, वो यही पर  तीन दिन के लिए क्वारंटीन हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपनी तस्वीर को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा: "काम घर मत लाओ कुछ समय के लिए विराट पर लागू नहीं होगा. हम सभी स्टेडियम में ही क्वारंटीन हैं." बुधवार को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक मुंबई एयरपोर्ट से तस्वीर सामने आई थी, जिसमें दोनों वामिका को लिए इंग्लैंड के लिए रवाना होते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने क्रिकेटर विराट कोहली संग साल 2017 में शादी रचाई. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर जीरो थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' थी. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इससे पहले अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हुई थी, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था.