Anushka Sharma ने पूल में स्विमवियर पहन शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें तो विराट कोहली ने झटपट कर दिया ये कमेंट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं इस तस्वीरों में अनुष्का शर्मा नियॉन कलर के मोनीकॉन में नजर आ रही हैं खुले बाल और एक्ट्रेस का ये अंदाज इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

Anushka Sharma ने पूल में स्विमवियर पहन शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें तो विराट कोहली ने झटपट कर दिया ये कमेंट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने लुक्स और फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं अनुष्का एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने अभिनय के साथ ही अपने खुले विचारों के लिए भी जानी जाती हैं. फैंस उनके नए पोस्ट का बंसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं हाल ही में अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इन तस्वीरों में अनुष्का बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं. अनुष्का इन तस्वीरों में पूल के मजे लेती नजर आ रही हैं. 

कृष्णा ने बिग बी की उतारी ऐसी नकल कि हंसते-हंसते रानी मुखर्जी की गिर गई नथ, बोलीं- रुकिए रुकिए

शेयर कीं पूल फोटो
हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Photos) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें शेयर की हैं इस तस्वीरों में अनुष्का शर्मा नियॉन कलर के मोनीकॉन में नजर आ रही हैं खुले बाल और एक्ट्रेस का ये अंदाज इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. अनुष्का की इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी जमकर तारीफ की है. विराट ने एक इनोजी और हार्ट का साइन बनाया है. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट कर तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बतौर प्रोड्यूसर कदम रख चुकी हैं अनुष्का
आपको बता दें कि विराट (Virat Kohli) अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी. दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. वहीं इसी साल दोनों को बेटी हुई है जिसका नाम दोनों ने मिलकर 'वामिका' रखा है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. इसके बाद उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बतौर प्रोड्यूसर कदम रखा. अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले 'बुलबुल', और अनुष्का की प्रोड्यूस की गई फिल्म 'पाताल-लोक' नेटफिलक्स पर रिलीज हुई थी.