Anushka Sharma काम पर लौटीं तो पुराना Video हुआ वायरल, कहा था शादी के बाद शायद ही...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Anushka Sharma काम पर लौटीं तो पुराना Video हुआ वायरल, कहा था शादी के बाद शायद ही...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बीते 11 जनवरी को बेटी वामिका को जन्म दिया था. अब करीब दो महीने बाद एक्ट्रेस ने दोबारा काम शुरू कर दिया है. बुधवार को उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुईं. लेकिन इसी बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि वो शायद की शादी के बाद काम करना चाहेंगी. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Old Video) का यह वीडियो उस समय का है, जब वो 23 साल की थीं और उनके पास शादी, काम और पर्सनल लाइफ को लेकर अलग-अलग प्लानिंग थी.

mfkatg88

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सिमी गरेवाल (Simi Garewal) से उनके शो इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल में बातचीत कर रही हैं. इस दौरान सीमी अनुष्का शर्मा से पूछती हैं कि क्या शादी उनके लिए महत्वपूर्ण है. इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है: "बहुत महत्वपूर्ण है, मैं शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना भी और जब मैं शादी कर लूंगी तो शायद काम नहीं करना चाहूंगी." अनुष्का शर्मा के इस पुराने वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) संग साल 2017 में शादी रचाई. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म शाहरुख खान स्टारर जीरो थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आई थीं. हाल ही में उनके प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'बुलबुल' थी. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इससे पहले अनुष्का शर्मा द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज हुई थी, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था.