अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोना से जंग के लिए डोनेट किए 2 करोड़ रुपये, फंड जुटाने में लगे

अनुष्का विराट ने एक फंडरेजर की शुरुआत की है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे भी आगे आए और कोरोना से जंग जीतने में मदद करें. बता दें कि उन्होंने अभी तक 7 करोड़ रुपये जुटाए हैं. वहीं खुद 2 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं. 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोना से जंग के लिए डोनेट किए 2 करोड़ रुपये, फंड जुटाने में लगे

Virat Kohli और Anushka Sharma कोरोना से जंग में कर रहे मदद

नई दिल्ली:

देश में कोरोना (Corona Virus) की स्थिति देखते हुए कई हस्तियां भी मदद करने को आगे आ रही हैं. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली  (Virat Kohli) लोगों की मदद करने के लिए आगे बढ़े हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि उन्होंने एक फंडरेजर की शुरुआत की है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे भी आगे आए और कोरोना से जंग जीतने में मदद करें. बता दें कि उन्होंने अभी तक 7 करोड़ रुपये जुटाए हैं. वहीं खुद 2 करोड़ रुपये डोनेट किए हैं. 


अनुष्का शर्मा  (Anushka Sharma)  द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में विराट और अनुष्का ने कहा कि "देश में कोरोना की दूसरी लहर के बाद मन परेशान है. लोगों को तड़पते देख दिल टूट रह है. इस लिए हम दोनों ने ketto के साथ मिलकर एक कैंपेन की शुरुआत की है. #Inthistogether कैंपेन के जरिए हम फंड इकट्ठा कर लोगों की मदद कर पाएंगे. कोरोना से जंग जीतने के लिए आगे आए.ये योगदान कई लोगों के काम आएगा.इसके साथ ही वे कहते हैं कि मास्क लगाए और दूरी बनाए रखें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि ketto कैंपेन 7 दिनों के लिए सोशल मीडिया पर चलाया जाएगा और इससे जुटा फंड को ACT ग्रांट्स को दी जाएगी. जो इस कैंपेन का इंम्पलीमेंटेशन पार्टनर है. बता दें कि ACT इस मुश्किल समय में कोरोना मरीजों की दवाइयां, ऑक्सीजन और वैक्सीन मुहैया करवाने में मदद कर  रहा है.