अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी, सीने में दर्द के बाद गए थे अस्पताल

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की तबियत अचानक खराब होने की वहज से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एंजियोग्राफी में ब्लॉकेज मिली थीं.

अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी, सीने में दर्द के बाद गए थे अस्पताल

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का हुआ ऑपरेशन

खास बातें

  • अनुराग कश्यप की तबियत हुई खराब
  • सीने में दर्द की वजह से गए थे अस्पताल
  • अस्पताल में एंजियोप्लास्टी की गई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की तबियत इन दिनों खराब है. बीते रविवार को अनुराग की तबियत अचानक खराब हो गई थी. उन्हें सीने में दर्द हो रहा था, जिसके कारण उन्हें तुरंत ही मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में इलाज के दौरान सामने आया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है. अब खबर आई है कि उनकी हालत अब ठीक है और वह रिकवर हो रहे हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी तबियत अचानक खराब हो गई और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां जांच में सामने आया कि उनके हार्ट में ब्लॉकेज है. जिसके बाद तुरंत एंजियोप्लास्टी की गई.

मिड-डे से बातचीत में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के प्रवक्ता ने बताया था, 'पिछले हफ्ते वह कुछ असहज महसूस कर रहे थे और जल्द से जल्द खुद को चेक करवाने का फैसला लिया. एंजियोग्राफी में उनके दिल में कुछ ब्लॉकेज मिलीं और वह सर्जरी के लिए तुरंत भर्ती हो गए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इससे पहले अनुराग और तापसी फिल्म 'सांड़ की आंख' और 'मनमर्जियां' में साथ काम कर चुके हैं. अनुराग कश्यप ने दोबारा फिल्म की शूटिंग खत्म होने की फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी.