गाजर के हलवे के चक्कर में नहीं कम हो पा रहा अनुपम खेर का वजन, शेयर किया यह मजेदार VIDEO

फिल्मों में कमाल का अभिनय करने वाले अनुपम खेर कभी-कभी सोशल मीडिया पर भी अपने अभिनय की झलक दिखाते हैं. एक ताजा वीडियो में एक्टर कॉमेडी करते दिखे, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

गाजर के हलवे के चक्कर में नहीं कम हो पा रहा अनुपम खेर का वजन, शेयर किया यह मजेदार VIDEO

अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने अलग अंदाज के कारण छाए रहते हैं. कभी अपनी मां के साथ मस्ती करते तो कभी उनसे डांट खाते वीडियो शेयर कर अनुपम फैंस की खास पसंद बने हुए हैं. उनकी मां दुलारी खेर भी सोशल मीडिया पर काफी अधिक पॉपुलर हैं. फिल्मों में कमाल का अभिनय करने वाले अनुपम कभी-कभी सोशल मीडिया पर भी अपने अभिनय की झलक दिखाते हैं. एक ताजा वीडियो में एक्टर कॉमेडी करते दिखे, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी स्टाइल की एक झलक दिखाई है. अनुपम इस वीडियो में बोल रहे हैं, 'डाइटिंग करने की सोच रहा था, फिर मेरे सामने गाजर का हलवा आ गया, मैंने उसे देखा, उसने मुझे देखा और फिर गाजर के हलवे का वजन कम हो गया'. इतना कहने के बाद अनुपम शानदार एक्सप्रेशन्स देते नजर आते हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अनुपम की कॉमेडी टाइमिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप बहुत फनी हैं, मैं आपकी ही तरह कॉमेडी करना चाहता हूं'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'हा हा हा जबरदस्त सर'. बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर ने फिल्म पुष्पा में जबरदस्त एक्टिंग के लिए साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की जमकर तारीफ की है. सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में अनुपम ने अल्लू अर्जुन को खूब सराहा. इतना ही नहीं, इस दौरान अनुपम खेर ने फिल्म की तारीफ करते हुए फ्यूचर में अल्लू अर्जुन के साथ काम करने की इच्छा भी जताई है. 

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com