अनुपम खेर ने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली इस लड़की को स्कूल भेजने का किया वादा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही लड़की को स्कूल भेजने का वादा किया है.

अनुपम खेर ने फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली इस लड़की को स्कूल भेजने का किया वादा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात...

अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. इस समय अनुपम खेर (Anupam Kher) नेपाल में अपनी फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रहे हैं और वहीं से वो फैन्स के साथ अपनी फोटो और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अनुपम खेर ने नेपाल से अपना एक और वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक लड़की बातचीत कर रहे हैं. ये लड़की उनसे अंग्रेजी में पैसे मांगती नजर आ रही हैं. उस लड़की की फर्राटेदार अंग्रेजी सुन अनुपम खेर भी हैरान रह जाते हैं. इसी के साथ बातों-बातों में वो उससे पूछते हैं कि वो स्कूल नहीं जाती है तो लड़की कहती है वो गरीब है और इसलिए स्कूल नहीं जा सकती है. ये बात सुन अनुपम खेर उस लड़की को स्कूल भेजने का वादा करते हैं. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इसी को लेकर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने को अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है 'मुझे आरती काठमांडू में एक मंदिर के बाहर मिली, ये वैसे राजस्थान से है! उसने मुझसे कुछ पैसे मांगे. फिर मेरे साथ 1 फोटो खिंचवाई. इसके बाद बहुत ही फ़र्राटेदार इंग्लिश में बात की. ये स्कूल जाकर पढ़ना चाहती है. @anupamcares ने इसकी पढ़ाई कि ज़िम्मेदारी ली है'. अनुपम खेर द्वारा की गई इस पहल पर फैन्स उनकी जमकर तरफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अनुपम खेर ने साल 1984 में महेश भट्ट की फिल्म 'सारांश' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्हें राम लखन, लम्हे, डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मैंने गांधी को नहीं मारा, बेबी और स्पेशल 26 जैसी कई शानदार फिल्मों में देखा गया. उन्हें आखिरी बार 2019 की क्राइम-थ्रिलर फिल्म वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड में देखा गया था, जिसमें उन्होंने ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार के साथ सह-अभिनय किया था. इसी के साथ वो जल्द ही फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आएंगे.