विज्ञापन

फैंस के सामने छलके अनुपम खेर के आंसू, इस शख्स के निधन का एक्टर लगा बड़ा छटका

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर इन दिनों भारी दुख से गुजर रहे हैं. एक्टर ने रोते हुए सोशल मीडिया पर अपना वीडियो भी शेयर किया है. इतना ही नहीं वीडियो के जरिए अनुपम खेर ने फैंस के साथ अपना दुख भी जाहिर किया है.

फैंस के सामने छलके अनुपम खेर के आंसू, इस शख्स के निधन का एक्टर लगा बड़ा छटका
अनुपम खेर के इस करीबी ने छोड़ी हुआ तो रोने लगे एक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर इन दिनों भारी दुख से गुजर रहे हैं. एक्टर ने रोते हुए सोशल मीडिया पर अपना वीडियो भी शेयर किया है. इतना ही नहीं वीडियो के जरिए अनुपम खेर ने फैंस के साथ अपना दुख भी जाहिर किया है. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह फैंस से अपनी जिंदगी से जुड़ी सभी बातें शेयर करते रहते हैं. अब अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर अपनी दुखी होने की वजह बताई है. 

दरअसल दिग्गज एक्टर के चार्टर्ड अकाउंटेंट का निधन हो गया है. यह शख्स अनुपम खेर के बेहद करीब लोगों में से एक था. चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत के बाद अनुपम खेर के अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह उन्हें चार्टर्ड अकाउंटेंट की मौत पर दुख जाहिर किया है और वह रोते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के साथ अनुपम खेर ने इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. 

उन्होंने लिखा, पाठक साहब द ग्रेट, आप लोग पाठक साहब को नहीं जानते. वो पिछले 40 सालों से मेरे चार्टर्ड एकाउंटेंट थे. कल उनका निधन हो गया और मेरे लिए एक युग का अंत हुआ. युग- ईमानदारी का, सादगी का, अनुशासन का. कामयाब होकर ऐसा कैसे रहा जा सकता है, मुझे पाठक साहब ने सिखाया और भी बहुत सारी बातें. यह उनके प्रति मेरी श्रद्धांजलि है! सभी शिक्षाओं के लिए पाठक साहब का धन्यवाद, निःशुल्क! मुझे आपकी और आपकी डांट की याद आएगी! ओम शांति!

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की तो जल्द फिल्म सिग्नेचर और विजय 69 में नजर आने वाले हैं. दिग्गज एक्टर को आखिरी बार फिल्म छोटा भीम और दमयान का श्राप में देखा गया था. यह एक बाल कलाकारों की फिल्म थी, जिसमें अनुपम खेर की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनुष्का शर्मा की गोद में अकाय कोहली का लेटेस्ट वीडियो वायरल, विराट कोहली का रिएक्शन देख लोगों की छूटी हंसी
फैंस के सामने छलके अनुपम खेर के आंसू, इस शख्स के निधन का एक्टर लगा बड़ा छटका
इस सुपरस्टार की फिल्में देखने नहीं देती थी रीना रॉय की मां, झलक पाने के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई-लिखाई
Next Article
इस सुपरस्टार की फिल्में देखने नहीं देती थी रीना रॉय की मां, झलक पाने के लिए छोड़ दी थी पढ़ाई-लिखाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com