अंतरा माली हिट करियर छोड़ शादी करके मां बन गईं मां, 14 साल बाद ऐसी लाइफ जी रहीं बॉलीवुड की ये ग्लैमरस एक्ट्रेस

अंतरा माली को फिल्मों से गायब हुए 14 साल हो चले हैं, ऐसे में क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस कहां हैं और क्या कर रही हैं? अगर नहीं तो आज की पोस्ट में हम आपको अंतरा माली के बारे में बताने जा रहे हैं.

अंतरा माली हिट करियर छोड़ शादी करके मां बन गईं मां, 14 साल बाद ऐसी लाइफ जी रहीं बॉलीवुड की ये ग्लैमरस एक्ट्रेस

अंतरा माली की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंतरा माली को रामगोपाल वर्मा की खोज कहा जाता है. अंतरा माली 'रोड', 'कंपनी', 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं' और 'नाच' जैसी फिल्मों में नजर आईं. लेकिन दुख की बात ये रही कि एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. अंतरा माली को फिल्मों से गायब हुए 14 साल हो चले हैं, ऐसे में क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस कहां हैं और क्या कर रही हैं? अगर नहीं तो आज की पोस्ट में हम आपको अंतरा माली के बारे में बताने जा रहे हैं.

अंतरा माली ने अपने करियर में अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय जैसे एक्टर्स के साथ काम किया. साल 2005 में अंतरा माली ने फिल्में करनी छोड़ दी थी. हालांकि इसके पांच साल बाद वे एंड वंस अगेन में दिखाई दीं, लेकिन इसके बाद अचानक से फिर गायब हो गईं. बहुत लोगों को पता नहीं होगा कि अंतरा माली मशहूर फोटोग्राफर जगदीश माली की बेटी हैं. साल 2009 में अंतरा माली की शादी की ख़बरों ने सभी को चौंका दिया था. 

Latest and Breaking News on NDTV
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंतरा माली ने Che Kurrien  से शादी कर ली और फैमिली लाइफ पर ध्यान देने लगीं. उनके पति जीक्यू मैगजीन के एडिटर हैं और कई अवॉर्ड शोज व प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं. अंतरा अपनी बेटी और पति के साथ मुंबई में रह रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री से दूर हुए अंतरा को 14 साल हो गए हैं और उन्होंने अब अपना नाम बदलकर अंतरा कुरियन कर लिया है. इन दिनों अंतरा माली रीडिंग और राइटिंग में बिजी हैं. अंतरा का फिल्मों में कमबैक करने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है.