राम गोपाल वर्मा की फिल्मों से अंतरा माली ने मचाई थी धूम, ग्लैमर से दूर अब जी रही हैं ऐसी लाइफ

राम गोपाल वर्मा की फिल्मों से बॉलीवुड में धूम मचा देने वाली एक्ट्रेस अंतरा माली अपने बिंदास किरदारों के लिए पहचानी जाती हैं. 'ढूंढते रह जाओगे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा...

राम गोपाल वर्मा की फिल्मों से अंतरा माली ने मचाई थी धूम, ग्लैमर से दूर अब जी रही हैं ऐसी लाइफ

अंतरा माली के बारे में जानें कहां हैं वो

नई दिल्ली :

राम गोपाल वर्मा की फिल्मों से बॉलीवुड में धूम मचा देने वाली एक्ट्रेस अंतरा माली अपने बिंदास किरदारों के लिए पहचानी जाती हैं. 'ढूंढते रह जाओगे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा लेकिन उन्हें असली पहचान मिली राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'कंपनी' से. लेकिन कुछ फिल्में करने के बाद ही उन्होंने ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कह दिया और वह सिनेमा से कोसों दूर चली गईं. अंतरा माली के 'कंपनी' फिल्म में सीधे-सादे रोल को आज तक याद किया जाता रहा है. 

अंतरा माली मशहूर फोटोग्राफर जगदीश माली की बेटी हैं और उनका जन्म 20 अक्तूबर, 1975 को हुआ. अंतरा माली की पहली फिल्म 1998 में 'ढूंढते रह जाओगे' आई थी, जिसके बाद उनके राम गोपाल वर्मा के साथ 'प्रेम कथा' रिलीज हुई. राम गोपाल वर्मा के साथ उन्होंने 'मस्त (1999)', 'रोड (2002)', कंपनी (2002) और 'डरना मना है (2003)' जैसी फिल्में कीं. इन फिल्मों में अंतरा माली की एक्टिंग को खूब सराहा गया. यही नहीं, वह 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं (2003)' में भी नजर आईं जो उनकी तरफ से माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट था. लेकिन 2005 में उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया और 'मिस्टर या मिस' उनकी आखिरी फिल्म थी. इस फिल्म की राइटर और डायरेक्टर वही थीं. लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही. हालांकि 2010 में उन्होंने फिल्मी दुनिया में दोबारा कदम रखा था लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लग सकी. वह 'ऐंड वंस अगेन' फिल्म में नजर आई थीं, जिसे अमोल पालेकर ने डायरेक्ट किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन छोटे से फिल्मी करियर के बाद अंतरा माली ने 12 जून, 2009 को चे कुरियन से शादी कर ली. अंतरा माली ने 2012 में एक बेटी को जन्म दिया था, लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को सुर्खियों से दूर ही रखा. इस तरह अब अंतरा माली ग्लैमर की दुनिया से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में पूरी तरह व्यस्त हैं.