Ankita Lokhande का हो गया दोस्त से झगड़ा, पकड़ ली गर्दन, बोलीं- हिंदी में एक गाली सुना दी तो... देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Ankita Lokhande का हो गया दोस्त से झगड़ा, पकड़ ली गर्दन, बोलीं- हिंदी में एक गाली सुना दी तो... देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस का उनकी दोस्त से हो गया झगड़ा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपना वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Video) का उनकी दोस्त अपर्णा दीक्षित से झगड़ा हो जाता है, जिसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है. 


हालांकि, वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. वीडियो में अंकिता अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ इस डायलॉग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं. वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की दोस्त बोलती हैं, "यू विच", जिस पर अंकिता कहती हैं, "ये अंग्रेजी गाली अपने पास ही रखना, हिंदी में एक गाली सुना दी, तो सारा खानदान कब्र से बाहर आ जाएगा. चिल्ला मत चुड़ैल." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंकिता लोखंडे के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अंकिता के एक्सप्रेशंस फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. अंकिता लोखंडे और अपर्णा दीक्षित के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.