तीन घंटे 21 मिनट नहीं बल्कि 3 घंटे 49 मिनट लंबी थी एनिमल, रणबीर कपूर ने बताया आखिर क्यों इतनी लंबी है उनकी ये फिल्म

हाल ही में एनिमल को सीबीएफसी ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है और इसका रनटाइम 3 घंटे 21 मिनट बताया गया है. आमतौर पर अब फिल्में 3 घंटे से कम में बनती हैं. ऐसे में एनिमल का रनटाइम काफी चर्चा में हैं.

तीन घंटे 21 मिनट नहीं बल्कि 3 घंटे 49 मिनट लंबी थी एनिमल, रणबीर कपूर ने बताया आखिर क्यों इतनी लंबी है उनकी ये फिल्म

तीन घंटे 21 मिनट नहीं बल्कि 3 घंटे 49 मिनट लंबी थी एनिमल

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जल्द फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन साउथ की दिग्गज डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं. हाल ही में एनिमल को सीबीएफसी ने 'ए' सर्टिफिकेट दिया है और इसका रनटाइम 3 घंटे 21 मिनट बताया गया है. आमतौर पर अब फिल्में 3 घंटे से कम में बनती हैं. ऐसे में एनिमल का रनटाइम काफी चर्चा में हैं. ऐसे में अब रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने फिल्म के रनटाइम का बचाव करते हुए कहा कि फिल्म पूरी तरह से अपनी लंबाई को सही ठहराती है.

हाल ही में बेंगलुरु में एक प्रेस मीट में रणबीर कपूर से एनिमल के रनटाइम के बारे में पूछा गया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, 'हम इतनी लंबी कोई फिल्म रिलीज नहीं करते हैं क्योंकि हम इसको लेकर अहंकारी हैं। हमें लगा कि कहानी को दर्शकों तक पूरे और अच्छे तरीके से पहुंचने के लिए इतने समय की जरूरत है. और वास्तव में, हम सभी ने इस फिल्म का कट देखा है जो 3 घंटे, 49 मिनट का था, और वह भी अच्छा और मनोरंजक था. लेकिन लंबाई कम करने के लिए संदीप ने काफी मेहनत की है. क्योंकि आप इसे इतना भी नहीं खींच सकते. लेकिन उम्मीद है कि दर्शक लंबाई से घबराएंगे नहीं. बस आएं और बेहतरीन सिनेमा का अनुभव लें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं रश्मिका मंदाना ने भी इसमें अपनी बात जोड़ते हुए कहा कि एनिमल कई जटिल किरदारों वाली फिल्म है. उन्होंने, 'किरदार इतने जटिल हैं कि हर एक पर एक फिल्म बनाई जा सकती है. तो मुझे ऐसा लगता है कि अगर आपको उनकी दुनिया में प्रवेश करना है और समझना है कि वे किस मानसिकता से आ रहे हैं, तो आपको बहुत समय चाहिए और फिल्म बहुत मजबूत है. यह बहुत अच्छी बनी हुई है. मुझे नहीं लगता कि यह चिंता की कोई बात है.' आपको बता दें कि एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.