इस दिन और इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणबीर की 'एनिमल', बस इतने दिन का बचा है इंतजार

Animal OTT Release Date: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म एनिमल कब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी, इसे लेकर कई खबरें वायरल हो रही है. ऐसे में हम आपको बताते हैं कि यह फिल्म आखिर किस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी.

इस दिन और इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी रणबीर की 'एनिमल', बस इतने दिन का बचा है इंतजार

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन रिलीज होगी एनिमल

नई दिल्ली:

Animal OTT Release Date: पहली दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल अब भी लोगों के जेहन से नहीं उतर रही है. ये इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है, जिसने बड़े पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई की और अब फैंस इसके OTT रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच हम आपको बताते हैं कि आखिर कब रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी स्टारर यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी.

इस दिन OTT पर स्ट्रीम होगी एनिमल

एनिमल के OTT रिलीज की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी, जिसकी तारीख 26 जनवरी बताई जा रही है. देखा जाता है कि कोई भी फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने के 45 से 60 दिनों बाद ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दी जाती है. ऐसे में एनिमल को लेकर भी कहा जा रहा है कि इसे जनवरी के तीसरे या चौथे हफ्ते में रिलीज किया जाएगा, इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. तो अगर आपने बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल नहीं देखी तो आपको बस कुछ दिनों का इंतजार और करना है और आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

900 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है एनिमल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनिमल के अब तक के कलेक्शन की बात की जाए तो पहले हफ्ते ही रणबीर कपूर की इस फिल्म ने 337.58 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था, जिसके बाद दूसरे हफ्ते 139.26 करोड़, तीसरे हफ्ते 54.5 करोड़ के साथ ही भारत में एनिमल ने अब तक कुल 540.84 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं, वर्ल्ड वाइड इसके कलेक्शन की बात करें तो यह 882.40 करोड़ हो गया, ऐसे में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जल्द ही 900 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी और ये रणबीर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी.