Animal Box Office Collection Day 8: रिकॉर्ड ब्रेकिंग एनिमल की कमाई है जारी, आठ दिनों में पार किया ये आंकड़ा

Animal Box Office Collection Day 8: टाइगर 3 के बाद एनिमल जहां नए रिकॉर्ड कायम करने में लगी हुई है तो वहीं आठवें दिन की कमाई के साथ फिल्म ने नया आंकड़ा पार किया है.

Animal Box Office Collection Day 8: रिकॉर्ड ब्रेकिंग एनिमल की कमाई है जारी, आठ दिनों में पार किया ये आंकड़ा

Animal Box Office Collection Day 8: एनिमल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 8

नई दिल्ली:

Animal Box Office Collection Day 8: रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना की एनिमल ने पहले दिन 60 करोड़ से ज्यादा की धमाकेदार ओपनिंग बनाते हुए रिकॉर्ड तोड़ा. इसके बाद पहले वीकेंड पर भी फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. लेकिन यह कमाई थमी नहीं और वीकडेज में भी फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन देखने को मिला. इतना ही नहीं रणबीर कपूर की फिल्म ने तो टाइगर 3 के ऑलटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है. वहीं दूसरा वीकेंड शुरु होने वाला है, जिससे पहले एनिमल ने आठवें दिन फिर नया आंकड़ा पार कर लिया है, जो रिकॉर्ड ब्रेकिंग है.

एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 8 | Animal Ka Box Office Collection Day 8

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, आठवें दिन यानी शुक्रवार को 23.50 करोड़ की कमाई फिल्म ने की, इसके बाद भारत में एनिमल का कलेक्शन 361.08 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन कि बात करें तो यह आंकड़ा 538 करोड़ पार हो गया है. वहीं फिल्म का बजट देखें तो यह 100 करोड़ के बजट में बनी मूवी है.  

पहले हफ्ते में एनिमल की कमाई की बात करें तो पहले दिन 63.8 करोड़, दूसरे दिन 66.27, तीसरे दिन 71.46 करोड़, चौथे दिन 43.96 करोड़, पांचवे दिन 37.47 करोड़, छठे दिन 30.39 और सातवें दिन 24.23 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. इसके बाद पहले हफ्ते का कलेक्शन 337.58 करोड़ हो गया है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, टाइगर 3 के बाद एनिमल, सनी देओल की गदर 2 और दंगल जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक करने की ओर बढ़ रही है.