एनिमल की एक्ट्रेस ने क्रिकेट के मैदान में लगाए ऐसे चौके-छक्के, लड़कों की टीम को जिता डाला मैच- आपने देखा है वीडियो

एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है. फिल्म रणबीर कपूर का अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन इस बीच फिल्म की एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

एनिमल की एक्ट्रेस ने क्रिकेट के मैदान में लगाए ऐसे चौके-छक्के, लड़कों की टीम को जिता डाला मैच- आपने देखा है वीडियो

एनिमल एक्ट्रेस का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नेशनल क्रश के नाम से फेमस रश्मिका मंदाना 'एनिमल' मूवी के जरिए एक अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं. इनोसेंट सी और छुई-मुई सी रश्मिका फिल्म में कभी एग्रेसिव लग रही हैं तो कभी सिजलिंग अवतार में दिख रही हैं. उनके फैन्स को उनका ये स्टाइल जबरदस्त तरीके से पसंद भी आ रहा है. स्क्रीन पर अपनी अदाओं से दिल जीत लेने वाली ये एक्ट्रेस चौके छक्के बरसाना भी खूब जानती हैं. आपको न हो यकीन तो आप खुद ही ये वीडियो देख लीजिए. रश्मिका मंदाना का ये पुराना वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

ये हसीना एक्टिंग में जितनी माहिर है बल्ला घुमाकर रन बनाने में भी उतनी ही एक्सपर्ट है. क्रिकेट के मैदान में जब रश्मिका मंदाना उतरी तो इतने छक्के जड़े कि बॉलर्स के छक्के ही छूट गए. आसपास जमा सभी लोग हैरानी के साथ रश्मिका मंदाना को ही देखते रह गए. अगर आप भी ये सुनकर हैरान हैं तो थोड़ा इत्मीनान रखें, पूरी बात भी बताते हैं. ये कोई असल सीन नहीं है. बल्कि एक फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना ने बल्ला उठाया और जमकर शॉट भी लगाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस मूवी के रश्मिका मंदाना ये कमाल करती नजर आ रही हैं, वो फिल्म है डियर कॉमरेड. जिसमें उनके साथ हीरो थे विजय देवरकोंडा. इस मूवी में रश्मिका मंदाना ने एक स्टेट लेवल की क्रिकेट प्लेयर का रोल ही अदा किया है. जिन्हें विजय देवरकोंडा से प्यार हो जाता है. लेकिन दोनों की मोहब्बत की बीच विजय देवरकोंडा का बर्ताव ही मुसीबत बन जाता है. स्टूडेंट यूनियन लीडर का किरदार अदा कर रहे विजय देवरकोंडा इसमें बहुत गुस्से वाले और हिंसक स्वभाव के शख्स बने हैं. जिनके बात बात पर गुस्सा करने की आदत से दोनों के रिश्ते में दरार आने लगती है.