करवा चौथ से पहले पत्नी सुनीता संग हाथों में हाथ डाले इजिप्ट घूमते नजर आए अनिल कपूर, वायरल हुईं PHOTOS

इन दिनों अनिल कपूर अपनी वाइफ सुनिता कपूर के साथ इजिप्ट में घूमते नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो बेहद ही प्यारी लग रही है.

करवा चौथ से पहले पत्नी सुनीता संग हाथों में हाथ डाले इजिप्ट घूमते नजर आए अनिल कपूर, वायरल हुईं PHOTOS

पत्नी सुनीता के साथ इजिप्ट में छुट्टियां मना रहे अनिल कपूर

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कपूर खानदान की धाक हमेशा से रही है. चाहे वो ऋषि कपूर की फैमिली हो या फिर अनिल कपूर और बोनी कपूर का परिवार. जब बात अनिल कपूर की होती है, तो उनके फैंस का जिक्र जरूर किया जाता है. एक्टर को आज भी उनकी डैशिंग पर्सनालिटी के लिए खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में उनकी फिल्म जुग-जुग जियो भी रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग और उनके लुक्स को खासा पसंद किया गया था. हालांकि इन दिनों अनिल कपूर अपनी वाइफ सुनिता कपूर के साथ इजिप्ट में घूमते नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो बेहद ही प्यारी लग रही है. आइए आपको भी दिखाते हैं अनिल और उनकी वाइफ की यह तस्वीरें.

अनिल कपूर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की और इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने लिखा- 'हम जहां भी जाते हैं, हाथों में हाथ डालकर यादें बनाते हैं!'. अपनी लेडी लव के हाथ में हाथ डाले इन तस्वीरों में अनिल कपूर और उनकी वाइफ एक जैसे कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. अनिल ने जहां प्लेन ब्लू कलर का कुर्ता पहना है, तो उनकी वाइफ ने भी उसी पैटर्न का ब्लू और व्हाइट स्ट्रैप्स वाला कुर्ता कैरी किया है. अनिल ने इसे व्हाइट पजामे के साथ और उनकी वाइफ ने इसे ब्लैक कलर की पैंट के साथ से पेयर किया  हुआ है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए दोनों ने सनग्लासेस लगाए हुए हैं, जिसमें दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं. दोनों इजिप्ट के काहिरा में चिल करते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर और सुनीता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और खबर लिखें जाने तक 1 लाख 75 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं उनकी बेटी सोनम कपूर ने भी खूब सारे दिल इमोजी सेंड करके लिखा 'बेस्ट पीपल इन द वर्ल्ड' (इस दुनिया के सबसे अच्छे लोग). इस फोटो पर अनिल कपूर के भाई संजय कपूर, रिया कपूर, दामाद आनंद आहूजा और कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है. बता दें कि अभी कुछ समय पहले ही अनिल कपूर और उनकी वाइफ नाना-नानी बने हैं. उनकी बेटी सोनम कपूर ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया, जिसकी डिलीवरी मुंबई में ही हुई थी.