अनिल कपूर ने अनुपम खेर को गिफ्ट किया मंहगा चश्मा, फिर बोल दी ऐसी तीखी बात की एक्टर बोले- क्या बकवास कर रहे हो...

हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) अनुपम खेर के घर एक गिफ्ट लेकर गए जिसमें एक मंहगा चश्मा होता है. इस चश्में को देखते ही अनुपम खेर काफी खुश नजर आए

अनिल कपूर ने अनुपम खेर को गिफ्ट किया मंहगा चश्मा, फिर बोल दी ऐसी तीखी बात की एक्टर बोले- क्या बकवास कर रहे हो...

अनिल कपूर ने अनुपम खेर को गिफ्ट किया मंहगा चश्मा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अनुपम खेर  (Anupam Kher) अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट आए दिनों सुर्खियों में रहते हैं. वहीं हाल ही में अनुपम खेर से मिलने के लिए अनिल कपूर उनके घर गए थे. वे खाली हाथ नहीं बल्कि अनुपम खेर के लिए एक मंहगा तोहफा भी लेकर गए थे. जिसे देखकर अनुपम खेर काफी एक्साइटेड हो गए, लेकिन फिर अनिल कपूर ने कह दी ऐसी बात की एक्टर को आ गया गुस्सा.

जी हां, हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) अनुपम खेर के घर एक गिफ्ट लेकर गए जिसमें एक मंहगा चश्मा होता है. इस चश्में को देखते ही अनुपम खेर काफी खुश नजर आए, इतने में ही जब उन्होंने चश्मा पहना तो एक्टर ने कहा- 'इतना मंहगा चश्मा सूट नहीं कर रहा है आप पर, लगता है किसी का मांग के पहना हुआ है. अब बस अनिल कपूर की यह बात सुनकर अनुपम कह देते हैं. "क्या बकवास कर रहे हो ?" जिसके बाद वे फिर अपना चश्मा पहन लेते हैं और कहते हैं कि लो पहन लिया अपना गरीब चश्मा' सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले दिनों में वे कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे और दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे. साल 1984 में महेश भट्ट की फिल्म 'सारांश' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनुपम खेर आज बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. वे 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'ए वेडनेसडे' जैसी कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाते हुए देखे गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से