दादी के निधन पर अनन्या पांडे हुईं भावुक, पुरानी फोटो शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स

अनन्या पांडे ने अपनी दादी को याद करते हुए कुछ पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने अपनी दादी के लिए भावुक नोट भी लिखा है.

दादी के निधन पर अनन्या पांडे हुईं भावुक, पुरानी फोटो शेयर कर जाहिर की फीलिंग्स

अनन्या पांडे ने शेयर किया फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अनन्या पांडे ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, पति पत्नी और वो, और खाली पीली जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से उन्होंने इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. हालही में उनकी दादी का निधन हुआ है, जिसके बाद अनन्या काफी दुखी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी के साथ की कुछ पुरानी फोटो शेयर की है. जिसके जरिये उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. अनन्या की ये फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. 

शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

अनन्या पांडे ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटो में देखा जा सकता है कि, वो अपनी दादी के साथ है. उनकी ये फोटो उनके बचपन की है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लंबा सा पोस्ट कर अपनी दादी के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं. उन्होंने लिखा है 'रेस्ट इन पॉवर एंजल, जब वह पैदा हुई थी तो डॉक्टरों ने कहा था कि वह एक दोषपूर्ण हृदय वाल्व के कारण कुछ वर्षों से अधिक जीवित नहीं रहेगी, लेकिन मेरी दादी रहती थी. वह 85 साल की उम्र तक हर दिन काम करती थी, सुबह 7 बजे अपने ब्लॉक हील्स और लाल रंग के बालों में काम करने जाती थी. उन्होंने मुझे हर एक दिन वह करने के लिए प्रेरित किया जो मुझे पसंद है और मैं उसकी ऊर्जा और प्रकाश के आधार पर बड़ी होने के लिए बहुत आभारी हूं. हमारे परिवार का जीवन. आप इतनी प्यारी हो कि कभी भुलाए नहीं जा सकती दादी - मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं'. अनन्या के इस पोस्ट पर उनके दोस्त उनको सांत्वना दे रहे हैं.


आने वाली फिल्में 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, अनन्या पांडे जल्द ही दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की 'अभी तक' शीर्षक वाली फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वो तेलुगु अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लिगर' में भी नजर आने वाली हैं.