The Kashmir Files Box Office Collection Day 7: 100 करोड़ के करीब पहुंची द कश्मीर फाइल्स, बंपर कमाई जारी

The Kashmir Files Box Office Collection Day 7: बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रफ्तार तेजी के साथ बढ़ती ही जा रही है.

The Kashmir Files Box Office Collection Day 7: 100 करोड़ के करीब पहुंची द कश्मीर फाइल्स, बंपर कमाई जारी

The Kashmir Files Box Office Collection Day 7: जानें कश्मीर फाइल्स ने की कितनी कमाई

नई दिल्ली :

बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रफ्तार तेजी के साथ बढ़ती ही जा रही है. डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उसके बाद से ही इसका कामयाबी का सफर जारी है. अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती ने शुरुआत धीमी की थी, लेकिन हर दिन के साथ इसके कलेक्शन में जोरदार इजाफा हुआ है. फिल्म ने अभी तक सात दिन में लगभग 97 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है और फिल्म आने वाले दिन में 100 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. फिल्म का बजट लगभग 15-20 करोड़ रुपये के बीच बताया जाता है. 

'द कश्मीर फाइल्स' ने शुक्रवार को 3.55 करोड़ रुपये, शनिवार को 8.50 करोड़ रुपये, रविवार को 15.10 करोड़ रुपये, सोमवार को 15.05 करोड़ रुपये, मंगलवार को 19 करोड़ रुपये, बुधवार को 19.05 करोड़ रुपये और बुधवार को लगभग 18 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इस तरह फिल्म ने सात दिनों में लगभग 97 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को रिलीज हुई थी. यही नहीं, देश के कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री भी कर दिया है. असम में तो इस फिल्म को देखने के लिए सरकारी कर्मचारियों को आधे दिन का अवकाश भी दे दिया गया. इस तरह फिल्म को लेकर कई राज्य सरकारें कई तरह के कदम उठा रही हैं. इस तरह द कश्मीर फाइल्स एक सरप्राइज हिट बन गई है.