Gehraiyaan: दीपिका के साथ काम करने का अनुभव रहा शानदार, अनन्या पांडे बोलीं- छोटी बहन की तरह करती थीं ट्रीट

Gehraiyaan की टीम ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए. इस दौरान जब Ananya Panday से पूछा गया कि Deepika Padukone के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा तो अनन्या ने इसे शानदार बताया.

Gehraiyaan: दीपिका के साथ काम करने का अनुभव रहा शानदार, अनन्या पांडे बोलीं- छोटी बहन की तरह करती थीं ट्रीट

अनन्या पांडे ने शेयर किया दीपिका के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

नई दिल्ली :

फिल्म 'गहराइयां' को लेकर इन दिनों फिल्म की कास्ट दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा काफी चर्चा में हैं. हाल ही में Gehraiyaan की टीम ने एनडीटीवी से बातचीत के दौरान कई खुलासे किए. इस इंटरव्यू के दौरान सभी ने बताया कि किस तरह से उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग की और वे एक-दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं. ऐसे में जब Ananya Panday से पूछा गया कि Deepika Padukone के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा तो अनन्या ने इसे शानदार बताया. अनन्या के मुताबिक, फिल्म के सेट पर दीपिका उन्हें अपनी छोटी बहन की तरह ट्रीट किया करती थीं. 

अनन्या ने कहा, "दीपिका अपनी छोटी बहन को एनी बुलाती हैं, इसलिए वे मुझे भी इसी नाम से बुलाती थीं. वे हमेशा मुझे कहती थीं कि मैं उनकी छोटी बहन की तरह हूं. वे मिलने पर हमेशा मुझे किस और हग करती थीं. दीपिका के बारे में सबसे खास बात यह है कि वे बहुत ही गर्मजोशी के साथ किसी का भी स्वागत करती हैं. वह अक्सर लोगों से मिलते समय उन्हें गले लगाकर उन्हें किस करती हैं. वह लोगों के हाथ पकड़कर उनसे बात करती हैं, जो सामने वाले को कंफर्टेबल कर देता है. हालांकि इससे पहले भी मुझे उनके सभी परफॉरमेंस अच्छे लगे हैं, लेकिन ये मेरा फेवरेट कैरक्टर है, क्योंकि इसमें आप उन्हें बिल्कुल रियल और रॉ अवतार में देखेंगे. मैं वेट कर रही हूं कि लोग जल्द से जल्द उन्हें अलीशा के रोल में देख सकें". 

वहीं Deepika Padukone ने भी इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके लिए यह रोल करना बेहद मुश्किल था. दीपिका ने बताया कि इस रोल में कई सारे लेयर्स हैं, जिसके अनुसार उन्हें निर्णय लेने पड़ते हैं. दीपिका ने कहा कि वे कई तरह के मेंटल हेल्थ इश्यूज से गुजर चुकी हैं और फिल्म में उनका किरदार भी कुछ ऐसा ही है. हालांकि उनके रीजंस इस रोल के रीजंस से बिल्कुल अलग हैं. दीपिका ने कहा कि अगर आपको भी इस तरह का एक्सपीरियंस रहा है तो आप आसानी से खुद को इससे रिलेट कर पाएंगे. 

बता दें, Gehraiyaan में Ananya Panday सिया के किरदार में नजर आएंगी, जो रिलेशनशिप में केयरिंग, लविंग और थोड़ी इनसिक्योर हैं. अनन्या ने कहा कि वे रियल लाइफ में भी कुछ ऐसी ही हैं. वहीं सिद्धांत के लिए उनका भी रोल किसी चैलेंज से कम नहीं था क्योंकि असल जिंदगी में उन्होंने कभी कुछ ऐसा फेस नहीं किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com