Ananya Panday ने K3G की 'पू' को किया रीक्रिएट तो करीना कपूर का यूं आया  रिएक्शन

अनन्या पांडे आज 24 साल की हो गई हैं. इस स्पेशल दिन पर उन्होंने काफी कुछ स्पेशल किया. कुछ घंटे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह कभी खुशी कभी गम फिल्म के 'पू' के कैरेक्टर को कॉपी करती दिख रही हैं.

Ananya Panday ने  K3G की 'पू' को किया रीक्रिएट तो करीना कपूर का यूं आया  रिएक्शन

Ananya Panday ने 'कभी खुशी कभी गम' की 'पू' को किया रीक्रिएट

नई दिल्ली :

Ananya Panday Birthday: अनन्या पांडे आज 24 साल की हो गई हैं. इस स्पेशल दिन पर उन्होंने काफी कुछ स्पेशल किया. एक्ट्रेस बॉलीवुड में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. कुछ घंटे पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह कभी खुशी कभी गम फिल्म के 'पू' के कैरेक्टर को कॉपी करती दिख रही हैं. 2001 की इस फिल्म में लोकप्रिय बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 'पू' के रोल में दिखी थी. उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अनन्या ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "आज मेरा जन्मदिन है और कल हैलोवीन है, इसलिए जाहिर है कि मुझे अपने ऑल टाइम फेवरेट पू के रूप में कपड़े पहनने थे! जाहिर तौर पर kareena Kapoor khan की मैं फैन हूं. अनन्या के लुक को करीना कपूर खान ने सराहा. करीना ने जान्हवी कपूर के खास फ्रेंड ओरहान द्वारा होस्ट की गई हैलोवीन पार्टी से अनन्या की तस्वीरें साझा कीं. साथ ही अनन्या के इंस्टाग्राम पोस्ट पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी रिएक्शन दिया. आलिया भट्ट को पोस्ट पसंद आई. सुहाना खान ने हंसते हुए इमोजी के साथ "लव इट" लिखा. 

अनन्या की मां भावना पांडे ने लिखा, "हाहाहाहा तुम पागल हो. तुमने यह सब कब किया?” करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनन्या की पोस्ट शेयर की और पलक झपकते इमोजी के साथ लिखा, "आप PHAT  दिख रही हैं. करीना ने उन्हें भी हैप्पी बर्थडे विश किया, उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे स्टार ढेर सारा प्यार.

बता दें कि एक्टर चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने वर्ष 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. अगली बार वह फिल्म 'खो गए हम' में दिखाई देंगी. इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी अहम रोल में हैं. वहीं वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो