विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 07, 2019

क्या कार्तिक और अनन्या की दोस्ती के बीच आ गई हैं सारा अली खान? बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और खुद के बीच बन रहे लव ट्राएंगल पर बयान दिया है. 

Read Time: 3 mins
क्या कार्तिक और अनन्या की दोस्ती के बीच आ गई हैं सारा अली खान? बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
लव ट्राएंगल को लेकर अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने दिया ये जवाब
नई दिल्ली:

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' (Student of The Year-2) की एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी फिल्म, एक्टिंग और फोटोज को लेकर काफी चर्चा में हैं. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' के बाद अनन्या पांडे जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगी. इस फिल्म में अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी दिखाई देंगी. अपनी एक्टिंग के अलावा अनन्या पांडेय (Ananya Panday) एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ती को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं. अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और खुद के बीच बन रहे लव ट्राएंगल पर बयान दिया है. अनन्या पांडेय बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बिटिया हैं.

कपिल शर्मा इस मेहमान से ले बैठे पंगा, फिर यूं मिली करारी शिकस्त- देखें Video

मीडिया से बातचीत के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने लव ट्राएंगल पर कहा 'हमारे बीच कोई लव ट्राएंगल नहीं है. मेरे हिसाब से मैं अभी सिर्फ 20 साल की हूं और इस उम्र में किसी पर क्रश आना काफी नॉर्मल बात है. मैं अपनी भावनाओं को खुलकर जाहिर करती हूं. हां मुझे वो बहुत क्यूट लगे थे और मैं काफी लकी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला.' अपने इंटरव्यू में आगे अनन्या पांडे  (Ananya Panday) ने कहा 'मैं सोचती हूं कि मेरा क्रश समय के साथ ही बदल जाएगा. इसलिए मेरा मानना है कि यह सब सिर्फ मजाक है. मैंने अपने सारे लव ट्राइएंगल केवल अपनी आने वाली फिल्म्स के लिए बचा रखें  हैं. असल जिंदगी के लिए नहीं.'

'भारत' देखने पहुंचीं तारा सुतारिया का लुक रहा इतना शानदार, Photo हुई वायरल

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या पांडेय, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के बीच लव ट्राएंगल दिखाया गया था. इसी तरह उनकी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' में भी कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडेय के बीच लव ट्राइएंगल नजर आएगा. एक्ट्रेस अनन्या पांडेय  (Ananya Panday) की तरह सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को भी कार्तिक आर्यन पर क्रश था. यह बात सारा अली खान ने खुद 'कॉफी विद करन' शो में कही थी. इसके बाद से दोनों को कई बार साथ भी देखा गया है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आज कल 2' में नजर आएंगी.

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी शाहरुख खान की जवान, इस बार कल्कि 2898 को टक्कर दे पाएगी किंग खान की फिल्म
क्या कार्तिक और अनन्या की दोस्ती के बीच आ गई हैं सारा अली खान? बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
शाहरुख खान के साथ दिख रहे एक्टर ने 54 साल की उम्र में खुद को बताया था लकी, 59 की उम्र में कह दिया दुनिया को अलविदा
Next Article
शाहरुख खान के साथ दिख रहे एक्टर ने 54 साल की उम्र में खुद को बताया था लकी, 59 की उम्र में कह दिया दुनिया को अलविदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;