अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे को उनकी फोटो के लिए मिली धमकियां, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

अलाना पांडे (Alanna Panday) को उनकी कुछ तस्वीरों को लेकर गैंगरेप करने की धमकी मिली, साथ ही कुछ भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा.

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे को उनकी फोटो के लिए मिली धमकियां, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

अलाना पांडे (Alanna Panday) ने फोटो पर आए भद्दे कमेंट्स का किया खुलासा

खास बातें

  • अननन्या पांडे की बहन अलाना पांडे को फोटो पर मिलीं धमकियां
  • अलाना पांडे ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर किया खुलासा
  • अलाना पांडे की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजन अलाना पांडे (Alanna Panday), जो कि एक मशहूर मॉडल हैं, उन्होंने हाल ही में अपने साथ सोशल मीडिया पर हुई एक घटना साझा की है, जिसने हर किसी की हैरान करके रख दिया है. दरअसल, अलाना पांडे को उनकी कुछ तस्वीरों को लेकर गैंगरेप करने की धमकी मिली, साथ ही कुछ भद्दे कमेंट्स का भी सामना करना पड़ा. इस बात का खुलासा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों द्वारा किये गए भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किये हैं, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहे हैं. 

अलाना पांडे (Alanna Panday) ने अपनी पोस्ट में बताया कि एक महिला ने मेरी पोस्ट पर कमेंट किया था और कहा था कि मैं गैंगरेप के लायक हूं, क्योंकि मैंने बिकिनी में तस्वीरें साझा की थीं. इसके बाद उन्होंने मेरी मम्मी और पापा को भी कमेंट में टैग किया, जिससे वे लोग भी इसे देख सकें. काश कि मैंने स्क्रीनशॉट लिया होता उसका, लेकिन उस समय मैं बहुत गुस्से में थी और जब मैंने उसे देखा तो उसे सीधा ब्लॉक कर दिया. इंस्टाग्राम ने भी उस महिला का कमेंट डिलीट कर दिया है. अलाना पांडे की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही अपने साथ हुई घटना पर बेबाकी से बोलने के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अलाना पांडे (Alanna Panday) ने अपनी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "ये मेरे साथ एक महीने पहले पहुआ था. काश कि मैंने इसके बारे में थोड़ी जल्दी बोला होता. लेकिन ऐसी चीजों के साथ उठना और उसे पढ़ना मेरे लिए अब आम बात हो गई है. ये मेरी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है. यहां इससे जुड़ा एक प्रतिशत है, जिसके साथ मैं रोजाना उठती हूं और पढ़ती हूं." अलाना की इस पोस्ट पर उनकी मम्मी डेनी पांडे ने भी कमेंट किया और बताया कि एक व्यक्ति ने उन्हें भी कुछ मैसेज भेजे थे और कहा था कि मैंने अपनी बेटी की परवरिश गलत तरीके से की है, और मुझे इस बात पर शर्म आनी चाहिए.