रिभु दासगुप्ता की कोर्टरूम थ्रिलर ‘सेक्शन 84’ में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक बोले- सम्मानित महसूस कर रहा हूं

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन जल्द ही निर्देशक रिभु दासगुप्ता की कोर्टरूम थ्रिलर फिल्म ‘सेक्शन 84’ में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे.

रिभु दासगुप्ता की कोर्टरूम थ्रिलर ‘सेक्शन 84’ में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन, निर्देशक बोले- सम्मानित महसूस कर रहा हूं

सेक्शन 84 में नजर आएंगे अमिताभ

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस उम्र में भी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे डिमांडिंग अभिनेताओं में से एक हैं. अमिताभ बच्चन की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. कॉमेडी से लेकर सीरियस रोल को बिग बी बहुत ही संजीदगी से निभाते हैं. खासकर अमिताभ को दर्शक कोर्टरूम थ्रिलर फिल्मों में देखना खूब पसंद करते हैं. पिंक और बदला फिल्म में अमिताभ बच्चन की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. अब ऐसे में खबर आ रही है कि बिग बी एक बार फिर कोर्टरूम थ्रिलर में दिखाई देने वाले हैं.

‘सेक्शन 84' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन 

जी हां, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन जल्द ही निर्देशक रिभु दासगुप्ता (Ribhu Dasgupta) की कोर्टरूम थ्रिलर फिल्म ‘सेक्शन 84 (Section 84)' में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे. बता दें, बच्चन और दासगुप्ता की साथ में यह तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले रिभु दासगुप्ता के साथ अमिताभ बच्चन ‘युद्ध' और ‘तीन' में भी काम कर चुके हैं. दासगुप्ता ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं सर के साथ फिर से जुड़कर बहुत खुशी और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं". 

'उंचाई' थी बिग बी की आखिरी फिल्म 

अमिताभ बच्चन इससे पहले फिल्म 'उंचाई (Uunchai)' में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, बोमन ईरानी, परिणीती चोपड़ा, नीना गुप्ता, सारिका आदि भी मुख्य भूमिका में थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल तो नहीं दिखा पाई थी, लेकिन बिग बी के काम को दर्शकों ने सराहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com