अमिताभ बच्चन को खुद का इकलौता कॉम्पिटिशन मानता था सुपरस्टार, कहा था- ये मामला फिफ्टी फिफ्टी है, फिर अचानक छोड़ दिया स्टारडम

विनोद खन्ना लेजेंड के इंस्टाग्राम हैंडल पर विनोद खन्ना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में एंकर उनसे अमिताभ बच्चन और उनके बीच के कॉम्पिटिशन पर सवाल करती है.

अमिताभ बच्चन को खुद का इकलौता कॉम्पिटिशन मानता था सुपरस्टार, कहा था- ये मामला फिफ्टी फिफ्टी है, फिर अचानक छोड़ दिया स्टारडम

अमिताभ बच्चन को तगड़ा कॉम्पिटिशन मानता था ये सुपरस्टार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन का एक छत्र राज रहा है. उनकी आवाज, उनकी पर्सनैलिटी और स्टाइल के आगे कोई नहीं टिक सका. और, अगर टिका तो लंबा नहीं चल सका. ऐसे ही सितारों में नाम शामिल है विनोद खन्ना का. जो किसी मायने में अमिताभ बच्चन से कम नहीं थे. न हाइट में, न लुक्स में और न  ही स्वैग में वो कम नजर आते थे. बल्कि उपने गालों पर पड़ने वाले डिंपल की वजह से फीमेल फैंस के बीच वो चार्मिंग स्टार के रूप में भी फेमस थे. लेकिन अचानक विनोद खन्ना ने सब कुछ छोड़ा और संन्यास ले लिया. जबकि एक इंटरव्यू में वो खुद ये बात एक्सेप्ट कर चुके थे कि वो अमिताभ बच्चन का एकमात्र कॉम्पिटिशन हैं.

वायरल हुआ पुराना इंटरव्यू

विनोद खन्ना लेजेंड के इंस्टाग्राम हैंडल पर विनोद खन्ना का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में एंकर उनसे अमिताभ बच्चन और उनके बीच के कॉम्पिटिशन पर सवाल करती है. जिसके जवाब में वो कहते हैं कि अमिताभ बच्चन का कोई एकमात्र कॉम्पीटिशन है तो वो, वो खुद हैं. इसके आगे वो कहते हैं कि मीडिया ने भी इस इंटरव्यू को जिंदा रखा है और हेल्दी भी बनाए रखा है ये अच्छी बात है. फिर वो हंसते हुए खुद ही कहते हैं कि ये कॉम्पीटिशन कहने की बात है आप सौ लोगों से सवाल करेंगे तो पचास कहेंगे कि उन्हें अमिताभ बच्चन पसंद है और पचास कहेंगे कि उन्हें विनोद खन्ना पसंद है.

अचानक लिया संन्यास

उस दौर में विनोद खन्ना को कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन के बराबर ही रोल मिलने लगे थे. दोनों ने अमर अकबर एंथनी, परवरिश, हेरा फरी, खून पसीना, जमीर और मुकद्दर का सिकंदर जैसी फिल्मों में काम किया. कुर्बानी फिल्म रिलीज होने के बाद विनोद खन्ना का फेम पूरे शबाब पर था. लेकिन अचानक ही वो ओशो के फॉलोअर बने और सब छोड़ कर संन्यास ले लिया. पांच साल बाद वो दोबारा फिल्मों में लौटे लेकिन पहले जैसा स्टारडम नहीं मिल सका.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला