Amitabh Bachchan को केबीसी में फराह खान ने किया हैरान, बोलीं- मेरा एक बच्चा ले लो...

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13' जोर-शोर से टीवी पर चल रहा है और शो में सेलेब्रिटी भी दस्तक दे रहे हैं. इस हफ्ते अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फराह खान (Farah Khan) नजर आएंगे.

Amitabh Bachchan को केबीसी में फराह खान ने किया हैरान, बोलीं- मेरा एक बच्चा ले लो...

केबीसी में अमिताभ बच्चन से फराह खान ने कही यह बात

नई दिल्ली :

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13' जोर-शोर से टीवी पर चल रहा है और शो में सेलेब्रिटी भी दस्तक दे रहे हैं. इस हफ्ते अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फराह खान (Farah Khan) नजर आएंगे. केबीसी 13 (Kaun Banega Crorepati 13) का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण और फराह खान जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. लेकिन कौन बनेगा करोड़पति के शुक्रवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और फराह खान को कुछ ऐसा कहेंगे कि फराह खान अपना एक बच्चा उन्हें देने का ऑफर कर देंगी. इस तरह यह प्रोमो खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
'कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)' के नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फराह खान (Farah Khan) नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन उनसे कह रहे हैं कि सवालों के जवाब देने के लिए उनका पास सीमित समय है. इसके बाद हूटर की आवाज सुनाई देती है और अमिताभ बच्चन उनसे गेम खत्म करने को कहते हैं. लेकिन फराह और दीपिका उनसे कुछ और समय खेलने के लिए कहते हैं. इस पर दीपिका पादुकोण तो अमिताभ बच्चन से यहां तक कह देती हैं कि हम एक साथ फिल्म कर रहे हैं. दोनों अमिताभ बच्चन को तरह-तरह के ऑफर देते हैं और अमिताभ कहते हैं कि आप कहते रहिए क्या पता टीम मान ही जाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेकिन उस समय माहौल बहुत ही मजेदार हो जाता है जब फराह खान कहती हैं कि 'सर अभी हम क्या करेंगे, मेरा एक बच्चा ले लो...' इसके साथ ही पूरा शो ठहाकों से गूंज पड़ता है. इस तरह इस एपिसोड में जमकर धमाल होने वाला है और यह एपिसोड इस हफ्ते शुक्रवार को आएगा.