अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल, लिखा- 'मौसम बदल रहा है, बारिश को जितना बरसना था बरस गई...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में यह ट्वीट किया है. उनका इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

अमिताभ बच्चन का ट्वीट वायरल, लिखा- 'मौसम बदल रहा है, बारिश को जितना बरसना था बरस गई...'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. वो अपने नए-नए ट्वीट के जरिए गहरी बातें कह जाते हैं. फैन्स उनके ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिर से एक ट्वीट किया है, जिसे यूजर्स रिया चक्रवर्ती की जमानते से जोड़ कर देख रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) ने अपने ट्वीट में लिका है कि मौसम बदल रहा है. बॉलीवुड के महानायक का यह ट्वीट खूब सुर्खियों में है और यूजर्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हमेशा ही तरह अपने इस ट्वीट की भी संख्या लिखी है. उन्होंने लिखा: "T 3683- मौसम बदल रहा है, बारिश को जितना बरसना था बरस गयी, अब कुछ नयी हवाएं चल पड़ी हैं." अमिताभ बच्चन ने इस तरह ये ट्वीट किया है. महानायक ने हाल ही में अपने ऑर्गन डोनेट करने की शपथ ले थी. उन्होंने इसकी जानकारी देते हुए लिखा था: "मैं ऑर्गन डोनर (Organ Donate) बनने की शपथ ले चुका हूं. मैंने यह ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है." ट्वीट के साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन लगा रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12) को होस्ट कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही ये शो शुरू हुआ है. अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार बिगबी 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही 'झुंड', 'चेहरे' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं.