'कुली' के सेट पर हुए हादसे को अमिताभ ने किया याद, बोले- पहली बार पिता की आंखों में आंसू...देखें Tweet

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर उस घटना को याद किया और बताया कि कैसे उनके पिता टूट गए थे.

'कुली' के सेट पर हुए हादसे को अमिताभ ने किया याद, बोले- पहली बार पिता की आंखों में आंसू...देखें Tweet

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर फैन्स से भी जुड़े रहते हैं. वो नियमित अंतराल पर ट्वीट करते हैं, जो खूब पढ़े जाते हैं. अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 45 मिलियन पार कर गई है. इस खबर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के एक फैन ने बताई और साथ ही उनकी थ्रोबैक फोटो भी शेयर की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet) अपनी फोटो को देख भावुक हो गए. उन्होंने उस फोटो को ट्वीट कर फैन को धन्यवाद भी दिया.

Priyanka Chopra पर लंदन में लगा कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप, अब एक्ट्रेस ने जारी किया बयान

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की यह फोटो उस समय की है, जब वो फिल्म 'कुली' (Coolie) के सेट पर घायल हो गए थे और अस्पताल से ठीक होकर वापस घर लौटे थे. फोटो को ट्वीट कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा: "कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं, धन्यवाद जैस्मिन, लेकिन यह फोटो बहुत कुछ कहती है. यह वह पल है जब मैं कुली के सेट पर गंभीर रूप से घायल हो गया था और मौत से जूझकर घर लौटा था. यह पहली बार था जब मैंने अपने पिता की आंखों में आंसू देखे थे. छोटा अभिषेक भी कफी चिंतित था."


Nora Fatehi ने कोरियोग्राफर संग 'बॉडी' सॉन्ग पर यूं किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे. फिल्म इसी साल जून में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था. अभिनेता की आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे और फिल्म शेहर जिसमें इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे. साथ ही वह स्पोर्ट्स ड्रामा झुंड में भी नजर आएंगे.