Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का टीजर रिलीज, 'सैराट' के डायरेक्टर का दिखा पॉवरफुल अंदाज

Jhund Teaser Out: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड (Jhund)' का टीजर रिलीज हो गया है, इस फिल्म का टीजर आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का टीजर रिलीज, 'सैराट' के डायरेक्टर का दिखा पॉवरफुल अंदाज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड (Jhund)' का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'झुंड' का टीजर हुआ रिलीज
  • दमदार किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
  • टीजर यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड (Jhund)' का टीजर रिलीज हो गया है, इस टीजर की शुरुआत ही अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ होती है. यह फिल्म सड़क पर रहने वाले बच्चों के साथ फुटबॉल टीम बनाने की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कोच का किरदार निभाएंगे. फिल्म के टीजर की शुरुआत में कह रहे हैं, "झुंड (Jhund Teaser) में कई हैं सब, टीम में कई हैं, टीम..." इस फिल्म का टीजर अपने ट्विटर हैंडल से बॉलीवुड के शहंशाह ने शेयर भी किया है.

शिल्पा शेट्टी ने पतियों के उड़ाए परखच्चे, बोलीं- जो पति बीवियों को मुसीबत समझते हैं वो... देखें वायरल Video


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'झुंड (Jhund)' का टीजर शेयर करते हुए कहा, " झुंड आ गया, आ गया..." फिल्म के टीजर को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म 'झुंड' का टीजर दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है. बता दें, अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म को 'फंड्री (Fandry)' और 'सैराट (Sairat)' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले मराठी फिल्मों के डायरेक्टर नागराज मंजुले (Nagraj Manjule) डायरेक्ट कर  रहे हैं. फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

शाहरुख खान की कोल्ड ड्रिंक में गिरी थी मक्खी फिर भी पी गए पूरा गिलास, उल्टियों से हुआ बुरा हाल

नागराज मंजुले के निर्देशन में बन रही 'झुंड (Jhund)' कथित तौर पर स्लम सॉकर्स के संस्थापक विजय बारसे (Vijay Barse) के जीवन पर आधारित है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में होंगे जो सड़क पर रहने वाले बच्चों को फुटबॉल टीम बनाने के लिए प्रेरित करते हैं. झुंड का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज, टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर तले सविता राज हीरेमठ, मंजुले और तांडव फिल्म एंटरटेंमेंट लिमिटेड कर रही है. अमिताभ सुजॉय घोष की 'बदला' में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...