कमला पसंद का विज्ञापन नहीं करेंगे Amitabh Bachchan, पैसे भी किए वापस

अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले कमला पसंद का विज्ञापन किया था. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ था. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने इस ब्रांड प्रमोशन से खुद कर को अलग कर लिया है.

कमला पसंद का विज्ञापन नहीं करेंगे Amitabh Bachchan, पैसे भी किए वापस

अमिताभ बच्चन नहीं करेंगे कमला पसंद का विज्ञापन

नई दिल्ली :

अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले कमला पसंद का विज्ञापन किया था. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ था. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने इस ब्रांड प्रमोशन से खुद कर को अलग कर लिया है. इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन की टीम ने दी है. आधिकारिक वक्तव्य में कहा गया है, 'कुछ दिन पहले कमला पसंद का विज्ञापन एयर हुआ था. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क साधा था और पिछले हफ्ते इस ब्रांड प्रमोशन से खुद को अलग कर लिया.' अमिताभ बच्चन की टीम ने इस कदम की जानकारी दी जा रही है कि बिग बी को यह नहीं पता था कि यह सरोगेट एडवर्टाइजिंग है. टीम ने बताया है, 'अब अमिताभ बच्चन ने ब्रांड के साथ अपने करार को खत्म कर दिया है. इस बारे में उन्हें जानकारी दे दी है और प्रमोशन के लिए मिले पैसे भी लौटा दिए हैं.'

अमिताभ बच्चन आज अपना 79वां जन्मदिन मना रहे हैं. फैन्स के साथ-साथ सभी बॉलीवुड सितारे भी उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन के लिए बधाई संदेश का सोशल मीडिया पर तांता लग गया है. अमिताभ बच्चन का जन्म 11 अक्तूबर, 1942 को प्रयागराज में हुआ. उनके पिता हरिवंश राय बच्चन हिंदी के मशहूर कवि थे जबकि उनकी मां तेजी बच्चन सोशल एक्टिविस्ट थीं. 

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं, और शो जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है. इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म 'चेहरे' रिलीज हुई थी, जिसमें इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती नजर आए थे. उनके आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'बटरफ्लाई', 'मेडे', 'गुडबाय' और नाग अश्विन की एक फिल्म शामिल है.

Bhojpuri एक्टर Arvind Akela Kallu से बातचीत, बेरोजगारी पर बनाया नया गाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com