सुबह देर से उठने पर Amitabh Bachchan को लोगों ने किया ट्रोल, बिग बी ने ऐसा जवाब देकर की बोलती बंद

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन उन कलाकारों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

सुबह देर से उठने पर Amitabh Bachchan को लोगों ने किया ट्रोल, बिग बी ने ऐसा जवाब देकर की बोलती बंद

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन उन कलाकारों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन को बहुत बार अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है. हालांकि बिग बी उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंह तोड़ जवाब भी देते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के साथ हुआ है. दरअसल दिग्गज अभिनेता अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर दिन की शुरुआत सोशल मीडिया पर गुड मॉर्निंग के साथ करते हैं. रविवार को अमिताभ बच्चन ने फैंस को गुड मॉर्निंग सुबह करीब 11.30 बजे विश किया. जिसके बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि ट्रोल करने वालों को अमिताभ बच्चन ने मुंहतोड़ जवाब देकर बोलती बंद कर दी. 

उन्होंने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर लिखा, 'प्रातः काल की शुभकामनाएं ! उनके इस पोस्ट पर जहां फैंस ने कमेंट कर उनकी तारीफ की, वहीं कुछ ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. एक सोशल मीडिया यूजर ने देर से गुड मॉर्निंग विश करने पर अमिताभ बच्चन को ट्रोल करते हुए लिखा, 'यह कौन सा प्रातः काल है महानालायक जी.' अभिनेता ने शख्स के कमेंट का जवाब देते हुए सिखा, 'रात भर काम कर रहे थे तो देर से उठे, लायक जी.'

वहीं दूसरे शख्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको नहीं लगता बहुत जल्दी आपने प्रातः काल की शुभकामनाएं दे दी, 11.29 एएम.' अमिताभ बच्चन ने अपने जवाब में लिखा, 'तंज के लिए आभारी हूं. पर देर रात तक काम कर रहा था. शूटिंग अभी आज सुबह समाप्त हुई, उठने में देर लगी तो उठते ही शुभकामनाएं भेज दीं. यदि आपको कष्ट हुआ तो क्षमा प्रार्थी हूं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स को करारा जवाब देकर अमिताभ बच्चन ने बोली बंद कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : "लोग मुझे देखना पसंद करते हैं, उनके चेहरे खिल जाते हैं": रणवीर सिंह