सवा करोड़ में बनी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म दो साल तक रही सिनेमाघरों में, पैसों की कर दी बारिश- अब सामने आया 49 साल पुराना टिकट

खुद अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को कभी इग्नोर नहीं किया. बल्कि अपने हालिया पोस्ट में उन्होंने ये माना है कि वो आज जो भी हैं अपने फैन्स की वजह से ही हैं.

सवा करोड़ में बनी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म दो साल तक रही सिनेमाघरों में, पैसों की कर दी बारिश- अब सामने आया 49 साल पुराना टिकट

सवा करोड़ में बनी अमिताभ बच्चन की ये फिल्म दो साल तक रही सिनेमाघरों में, फोटो- imdb

नई दिल्ली:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग किस कदर है, इसका अंदाजा उनके बाहर खड़े होने वाले फैन्स को देखकर लगाया जा सकता है. जिनकी तादाद इकाई, दहाई या सैकड़ा में गिनी नहीं जा सकती. बल्कि हजारों में रोज लोग उनके दरवाजे पर पहुंचते हैं और उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं. खुद अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को कभी इग्नोर नहीं किया. बल्कि अपने हालिया पोस्ट में उन्होंने ये माना है कि वो आज जो भी हैं अपने फैन्स की वजह से ही हैं. इस पोस्ट में जो एक और खास बात दिखाई दी है वो उनकी एक जबरदस्त हिट मूवी का, उस समय का टिकट है जो ध्यान खींच रहा है.

इनके बिना कुछ नहीं

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में वो पूरे स्वेग के साथ चलते हुए नजर आ रहे हैं. वो जैसे जैसे अपने बंगले के दरवाजे की तरफ पहुंचते हैं, फैन्स की भीड़ नजर आ लगती है. उनके बंगले के बाहर बड़ी तादाद में फैन्स उनका इंतजार करते नजर आते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि उनके बिना कुछ भी नहीं. वीडियो में कुछ फैन्स अमिताभ बच्चन की तस्वीरों का कोलाज लेकर पहुंचे हैं. एक फैन के हाथ में उनकी पुरानी फिल्म दीवार का भी टिकट नजर आता है. जो काफी ध्यान खींच रहा है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन फैन्स को ऑटोग्राफ भी देते दिखाई देंगे.

दीवारफिल्म का टिकट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन की दीवार फिल्म का ये टिकट महज 15 रुपये का है. तकरीबन 49 साल पहले रिलीज हुई ये फिल्म आज भी पसंद की जाती है. उस वक्त भी फिल्म करीब दो साल तक थियेटर में लगी रही और फैन्स बड़ी तादाद में फिल्म को देखने जाते थे. फिल्म दो भाइयों की कहानी थी. एक भाई बदला लेने की राह पर गलत रास्ता चुनता है तो दूसरा भाई पुलिस में भर्ती होकर सही राह पर चलता है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा शशि कपूर, परवीन बाबी, नीतू सिंह और निरूपा राय भी अहम भूमिका में थे.