आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के जन्मदिन पर खूब लुटाया प्यार, PHOTOS  देख फैंस बोले- क्यूट कपल 

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ सगाई की. अब आज यानी सोमवार को उन्होंने अपने मंगेतर का जन्मदिन मनाया. आइरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नूपुर का एक वीडियो शेयर किया और लिखा: "बर्थडे बॉय नुपुर शिखर."

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के जन्मदिन पर खूब लुटाया प्यार, PHOTOS  देख फैंस बोले- क्यूट कपल 

Amir khan, Amir khan daughter Ira Khan, Nupur Shikhare birthday

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर के साथ सगाई की. अब आज यानी सोमवार को उन्होंने अपने मंगेतर का जन्मदिन मनाया. आइरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नूपुर का एक वीडियो शेयर किया और लिखा: "बर्थडे बॉय नुपुर शिखर." एक और इंस्टाग्राम स्टोरी में  उन्होंने थ्रोबैक इंस्टाग्राम रील पोस्ट की, जिसमें आइरा खान और नूपुर शिखर के कुछ प्यारे पल थे. इसे उन्होंने कैप्शन दिया, "यह मेरे मंगेतर का जन्मदिन है." आइरा खान की इंस्टाग्राम स्टोरी पर  नूपुर शिखर ने रिप्लाइ में दिल के इमोटिकॉन्स शेयर किए.

dps2h658

बता दें कि आइरा खान ने सितंबर में सगाई की थी और उन्होंने अपने इस खास पल का वीडियो बना कर फैंस के साथ शेयर किया था. वीडियो में नुपुर शिखर आइरा को प्रपोज करते दिखे. आइरा खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी दादी से अपने  बॉयफ्रेंड को मिलाया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आइरा ने यूरिपिड्स मीडिया के साथ निर्देशन की शुरुआत की, जिसमें हेज़ल कीच लीड रोल में थीं. इसका प्रीमियर दिसंबर 2019 में पूरे भारत के विभिन्न शहरों में हुआ. आइरा के एक भाई जुनैद हैं जो फिल्म निर्माण में पिता आमिर खान की सहायता करते हैं.

आइरा खान आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्त के दो बच्चों में सबसे छोटी हैं. रीना से तलाक के बाद उन्होंने किरण राव से शादी की, लेकिन 15 साल बाद पिछले साल जुलाई में दोनों ने तलाक ले लिया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट