गदर 2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने करीना कपूर को लेकर किया कमेंट, उसे फिल्म से निकाला गया था

Gadar 2 की सक्सेस इंजॉय कर रहीं अमीषा पटेल इन दिनों कुछ ज्यादा ही बोल्ड स्टेटमेंट दे रही हैं. फिलहाल वह करीना कपूर को लेकर किए गए कमेंट की वजह से चर्चा में हैं.

गदर 2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने करीना कपूर को लेकर किया कमेंट, उसे फिल्म से निकाला गया था

अमीषा पटेल और सनी देओल

नई दिल्ली:

गदर 2 की सक्सेस के बाद अमीषा पटेल मीडिया इंटरैक्शन्स में बड़े ही बोल्ड बयान दे रही हैं. गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा से अपने खराब रिश्तों का दावा करने के बाद अब एक्ट्रेस ने करीना कपूर को लेकर एक स्टेटमेंट दी है. अब उन्होंने कहा है कि करीना कपूर ने ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार है (केएनपीएच) को छोड़ा नहीं था बल्कि डायरेक्टर राकेश रोशन ने उन्हें फिल्म छोड़ने के लिए कहा था.

बता दें कि रोमांटिक ड्रामा 'कहो ना प्यार है' के लिए ऋतिक के अपोजिट करीना पहली पसंद थीं लेकिन अमीषा ने उनकी जगह ले ली. इस फिल्म के साथ उन्होंने 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में ऋतिक के साथ अपने करियर की शुरुआत की. अब बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में अमीषा ने दावा किया कि जैसा कि राकेश रोशन ने उन्हें बताया था करीना को फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया था क्योंकि उनके बीच क्रिएटिव डिफ्रेंस थे. उन्होंने कहा, "असल में वह पीछे नहीं हटी थीं. जैसा कि राकेश रोशन जी ने मुझे बताया उसके मुताबिक उन्होंने करीना को फिल्म छोड़ने के लिए कहा क्योंकि उनके बीच डिफ्रेंसेस थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना के जाने के बाद पिंकी रोशन को झटका लगा क्योंकि फिल्म में करोड़ों का इन्वेस्टमेंट हो चुका था. सेट तैयार था और तीन दिनों में सोनिया को ढूंढना था. उन्होंने कहा क्योंकि ये ऋतिक की पहली फिल्म थी इसलिए हर कोई असल में स्ट्रेस में था. अमीषा ने यह भी बताया कि राकेश रोशन ने उन्हें पहली बार कहां देखा था. उन्होंने कहा, "पिंकी आंटी ने मुझे बताया कि जिस दिन राकेश जी ने मुझे शादी में देखा था, वह पूरी रात सोए नहीं थे. उन्होंने कहा था, 'मुझे मेरी सोनिया मिल गई, मुझे मेरी सोनिया मिल गई बस वो हां कह दे'. अमीषा ने याद किया कि कैसे राकेश रोशन ने केएनपीएच की शूटिंग के दौरान उनकी तारीफ की थी. "राकेश अंकल हमेशा कहते थे इस लड़की ने सेट पर जो कुछ भी मैंने सिखाया उसका खयाल रखा."