प्राइम वीडियो ने रिलीज कर दी टॉप वेब सीरीज, टॉप फिल्म और टॉप इंटरनेशल शो की लिस्ट- बॉलीवुड के लिए आई ये गुड न्यूज

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने यहां हिंदी में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें बॉलीवुड के लिए अच्छी खबर है.

प्राइम वीडियो ने रिलीज कर दी टॉप वेब सीरीज, टॉप फिल्म और टॉप इंटरनेशल शो  की लिस्ट- बॉलीवुड के लिए आई ये गुड न्यूज

Prime Video: प्राइम वीडियो ने रिलीज कर दी टॉप वेब सीरीज

नई दिल्ली:

हर हफ्ते ओटीटी पर कई हिंदी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती है. जिनका दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. कुछ फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने बाद लंबे समय तक चर्चा में बनी रही हैं और ओटीटी पर ट्रेंड भी करती हैं. ऐसे में अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने अपने यहां हिंदी में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट जारी कर दी है. जिसमें बॉलीवुड के लिए अच्छी खबर है. प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखनी जाने वाली फिल्मों और वेब सीरीज में बॉलीवुड सितारों की फिल्में को नाम शामिल हैं. 

अमेजॉन प्राइम वीडियो टॉप लिस्ट

पहले नंबर पर शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी है. यह प्राइम वीडियो पर हिंदी में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक है. फर्जी पिछले साल 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस सीरीज में शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, केके मेनन और राशि खन्ना जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. वहीं बात करें प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली बॉलीवुड फिल्म की तो इसमें वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल है. यह फिल्म पिछले साल जुलाई में रिलीज हुई थी. 

प्राइम वीडियो की टॉप फिल्म, वेब सीरीज और शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म बवाल का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है. वहीं प्राइम वीडियो पर हिंदी में सबसे ज्यादा इंटरनेशनल शो की बात करें तो इसमें प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज सिटाडेल है. रिलीज से पहले प्रियंका चोपड़ा की यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थीं. हालांकि समीक्षों ने वेब सीरीज सिटाडेल की काफी हल्की कहानी बताई थी. लेकिन यह इंटरनेशनल शोज में प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक है.