शाहरुख खान की फिल्म पठान के राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे, करोड़ों में लगी कीमत

रिपोर्ट्स की माने तो एसआरके स्टारर फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो को 200 करोड़ में बेचा गया है.  

शाहरुख खान की फिल्म पठान के राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो ने खरीदे, करोड़ों में लगी कीमत

शाहरुख अगली फिल्म 'डंकी' पर काम कर रहे हैं

नई दिल्ली :

शाहरुख खान इन दिनों पठान की शूटिंग में बिजी हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. टीम हाल ही में स्पेन में शूटिंग कर रही थी और सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. अब, अगर हालिया रिपोर्ट्स की माने तो एसआरके स्टारर फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो को 200 करोड़ में बेचा गया है.  एसआरके ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वाईआरएफ के साथ फिल्म की घोषणा की है और फिल्म की पहली झलक शेयर की है.

फिल्म की घोषणा करते हुए शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जानते हैं कि देर हो चुकी है ... लेकिन तारीख याद रखें ... पठान का समय शुरू होता है ... 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज. #YRF50 के साथ #पठान का जश्न केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं.”

शाहरुख खान स्टारर पठान 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. रिलीज के बाद फिल्म के ओटीटी राइट्स 'अमेजन प्राइम वीडियो' को बड़ी कीमत पर बेचे जाते हैं. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, इसे प्राइम वीडियो को 200 करोड़ रुपये में बेचा गया है. फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले किया गया है और हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ऐसी खबर है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो पठान के अलावा शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के साथ उनकी अगली फिल्म 'डंकी' के लिए भी काम कर रहे हैं.
 

इसे भी देखें :फैशन वीक में दिखा तारा सुतारिया का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com