अल्लू अर्जुन की डेब्यू फिल्म 'गंगोत्री' की यूट्यूब पर आज भी है धूम, फिल्म देख हैरान रह जाएंगे फैन्स

Allu Arjun Gangotri Hindi Dubbed Full Movie Watch Online: आज अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर आप उनकी साल 2003 में रिलीज हुई पहली फिल्म गंगोत्री यूट्यूब पर हिंदी में देख सकते हैं, जिसे अब तक 50 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

अल्लू अर्जुन की डेब्यू फिल्म 'गंगोत्री' की यूट्यूब पर आज भी है धूम, फिल्म देख हैरान रह जाएंगे फैन्स

अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर यूट्यूब पर हिंदी में देखें डेब्यू फिल्म गंगोत्री

नई दिल्ली:

Allu Arjun Birthday: साउथ की फिल्मों में धूम मचाने के बाद पुष्पा से फैंस के दिलों को जीतने वाले अल्लू अर्जुन आज यानी 8 अप्रैल को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टिंग की दुनिया में आने के बाद से अब तक अल्लू अर्जुन का लुक पूरी तरह चेंज हो चुका है. यकीन नहीं होता तो पुष्पा एक्टर की डेब्यू फिल्म गंगोत्री देख लीजिए. जवान अल्लू अर्जुन की ये फिल्म यूट्यूब पर लाखों लोगों ने पसंद की है. वहीं इसे लगभग 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. 

साल 2003 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की पहली फिल्म गंगोत्री में एक्ट्रेस अदीति अग्रवाल के अलावा एक्टर प्रकाश राज, सुमन, सुनील और एक्ट्रेस सीता अहम किरदारों में दिखे थे. कहानी की बात करें तो नीलकंठम की बेटी गंगोत्री को उनके नौकर के बेटे सिम्हाद्री से प्यार हो जाता है. उन्हें गंगोत्री के पिता के विरोध का सामना करना पड़ता है और कैसे उनकी लव स्टोरी पूरी होती है. इसे लेकर फिल्म की कहानी है. वहीं यूट्यूब पर इस फिल्म के हिंदी डब को 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिन यानी 7 अप्रैल को अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा द रुल का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

इसके अलावा पुष्पा 2 का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है, जिसमें अल्लू अर्जुन का अलग अंदाज फैंस का ध्यान खींच रहा है. वहीं फैंस ही नहीं सेलेब्स भी इस पोस्टर को देखकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट के दूसरे दिन प्रियंका-निक, गौरी-सुहाना-आर्यन ने जलवा बिखेरा