मेड इन इंडिया फेम Alisha Chinai ने टार्जन के इस गाने से ली थी बॉलीवुड में एंट्री, अनोखी फिल्म का गाना भी है हटकर

Tarzan Song: अलीशा चिनॉय को उनके गाने 'मेड इन इंडिया' से बेहद पॉपुलैरिटी मिली थी. आज भी यह गाना लोगों की जुबान पर रहता है. लेकिन, बॉलीवुड के रास्ते अलीशा के लिए बप्पी दा ने फिल्म Tarzan के गानों से खोले थे.

मेड इन इंडिया फेम Alisha Chinai ने टार्जन के इस गाने से ली थी बॉलीवुड में एंट्री, अनोखी फिल्म का गाना भी है हटकर

Alisha Chinai को फिल्म टार्जन से मिला था बॉलीवुड ब्रेक.

Bollywood Gold: अलीशा चिनॉय का नाम सुनते ही जुबान पर आता है वो गाना जिसने 90 के दशक में धूम मचा दी थी. यह गाना था मेड इन इंडिया जिसने अलीशा को सबकी फेवरेट बना दिया था. लेकिन, बॉलीवुड में अलीशा (Alisha Chinai) को पहचान मिली थी फिल्म एडवेंचर्स ऑफ टार्जन के इस गाने से. अलीशा ने फिल्म टार्जन (Tarzan) के लिए 'टार्जन माई टार्जन' गाना गाया था. साल 1985 में बड़े परदे पर आई थी फिल्म एडवेंचर्स ऑफ टार्जन जिसमें मुख्य भूमिका निभाई थी हेमंत बिरजे, दलिप ताहिल, किमी कातकर और ओम शिवपुरी ने. इस फिल्म को बब्बर सुभाष ने डायरेक्ट किया था और म्यूजिक दिया था बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) ने. बप्पी दा के गानों की बात ही कुछ ऐसी होती है कि वे उनके गाने धूम मचा देते हैं. तो बात करते हैं किस तरह अलीशा को मिला था फिल्म टार्जन का यह गाना. 

एक चिट्ठी से कैसे बनकर तैयार हो गया था 'फूल तुम्हें भेजा है खत में' गाना, इसकी कहानी है बेहद खास

अलीशा चिनॉय ने अपने खुद के एलबम तो गाए ही साथ ही बॉलीवुड को कई धमाकेदार गाने भी दिए. अलीशा ने कजरारे कजरारे, दिल को हजार बार रोका, तिनका-तिनका और काटे नही कटते जैसे एवर्ग्रीन गानों को अपनी आवाज दी है. फिल्म टार्जन के इस गाने को लेकर अलीशा बताती हैं कि उनका पहला ही एल्बम रिलीज हुआ था जादू जिसके बाद उन्हें बप्पी दा  का कॉल आ गया. 

क्यों रेखा के प्रेमी की जगह भाई का रोल करना चाहते थे राज बब्बर, जानिए Rekha से जुड़ी कुछ दिलचस्प कहानियां

बप्पी दा ने अलीशा को कॉल पर गाना सुनाने को कहा, गाना गुनगुनाकर बताया और फिर अलीशा ने गाना गाकर सुना दिया. जब अलीशा ने गाना गाया तो बप्पी दा बोले, अइसा तुम बहुत अच्छा गाती हो. हां, बप्पी दा अलीशा को अइसा ही कहते थे, और इस तरह अलीशा को मिला उनका पहला बॉलीवुड गाना. 

अलीशा ने टार्जन फिल्म के लिए ही एक और गाना गाया था. इसके बाद उन्हे श्री देवी के लिए काटे नहीं कटते गाने मिला. तो इस तरह पॉप सिंगर से प्लैबैक सिंगर बनीं अलीशा चिनॉय. 

Made In India Fame Alisha Chinai को कैसे मिला पहला Bollywood गाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com