आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान तक, 5 अभिनेत्रियां जो सिंपल लुक से भी लोगों को बना लेती हैं दीवाना

आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सिंपल लुक में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.

आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान तक, 5 अभिनेत्रियां जो सिंपल लुक से भी लोगों को बना लेती हैं दीवाना

सिंपल लुक में भी सभी को पसंद आती हैं ये अभिनेत्रियां

नई दिल्ली :

बॉलीवुड को चमक-धमक और ग्लैमर की दुनिया कहा जाता है. पहनावे-ओढ़ावे से लेकर मेकअप और ओवरऑल लुक तक बॉलीवुड में अधिक ग्लैमरस देखने की होड़ लगी रहती है और कहीं न कहीं इसे सफलता से जोड़ कर भी देखा जाता है. लेकिन इसके बावजूद इस इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही हैं और आज भी मौजूद हैं, जिन्होंने अपनी सादगी से लोगों को अपना कायल बना लिया और जिनके सिंपल लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. आज हम बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं.

यामी गौतम

67kmf6lg

बॉलीवुड में जब बात सादगी की आती है तो यामी गौतम का नाम सबसे पहले आता है. हिमाचल प्रदेश की रहने वालीं यामी गौतम ने हमेशा अपने सिंपल लुक से सभी का ध्यान खींचा है. एक ब्यूटी प्रोडक्ट का चेहरा रह चुकीं यामी ने फिल्मों में भी खूब नाम कमाया, लेकिन अपनी सादगी की वजह से हमेशा चर्चा में रहीं. अपनी शादी में भी यामी ने बिना किसी तामझाम के अपनी मां की साड़ी पहनी. शादी की उनकी तस्वीरें बेहद सिंपल लगती हैं और इंस्पायर करती हैं. यामी की शादी की तस्वीरें हर जगह जमकर वायरल हुईं.

आलिया भट्ट

b73fu77g

आलिया भट्ट को भी अक्सर सादगी भरे अंदाज में देखा गया है. शादी के बाद जब पहली बार आलिया भट्ट सामने आईं तो उम्मीद से बिल्कुल उलट सिंपल सलवार सूट में दिखीं. न तो मेकअप और न ही गहने आलिया के बदन पर नजर आए.

सारा अली खान

jrl7o7rg

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की और इसी के साथ वह स्टार बन गईं. विदेश में पढ़ी सारा को उनके देसी अंदाज के लिए भी जाना जाता है. अक्सर सलवार सूट और दुपट्टे में नजर आने वाली ये एक्ट्रेस अक्सर मीडिया का हाथ जोड़ कर अभिवादन करती नजर आती हैं.

विद्या बालन

s0vimeso

फिल्म कहानी से सभी को अपने अभिनय का कायल बना चुकीं एक्ट्रेस विद्या बालन की सादगी का हर कोई फैन है. विद्या अक्सर सिंपल लुक में नजर आती हैं. सिल्क की साड़ियों में उनका लुक कमाल नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com