आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर खोले राज, ये वक्त उनके साथ एक्ट्रेस के लिए था सबसे खास- देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने वी-लोग में बताया कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनके लिए सबसे खास लम्हा क्या था.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर खोले राज, ये वक्त उनके साथ एक्ट्रेस के लिए था सबसे खास- देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर को लेकर खोले राज

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर खोले राज
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया रणबीर कपूर के साथ सबसे खास लम्हा
  • फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाले हैं आलिया और रणबीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी बॉलीवुड में खूब धमाल मचा रही है. हाल ही में दोनों अपनी शादी के फेक कार्ड को लेकर सुर्खियों में आ गए थे. इससे इतर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर ध्यान खींचने के लिए काफी रहती है. यहां तक कि फैंस को भी इस जोड़ी को पर्दे पर साथ देखने का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को लेकर एक बड़ा राज खोला है. दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने वी-लोग में बताया कि रणबीर कपूर के साथ उनके लिए सबसे खास लम्हा क्या था.

धनतेरस के मौके पर 'हाउसफुल 4' की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने वीलॉग में फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं. इसी बीच एक फैन ने पूछा कि साल 2019 में उनके लिए सबसे खास लम्हा क्या था. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "जब मुझे फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था और उसके बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी उनका फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. हम दोनों ही उस वक्त स्टेज पर साथ थे, फोटो क्लिक हो रही थीं तो यह मेरे लिए सबसे खास समय था." इसके अलावा आलिया भट्ट ने फैंस के पूछने पर बताया कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' में उनका 'पिंकी' का किरदार अब तक के करियर में सबसे कठिन और चुनौतियों भरपूर रहा है.

चौथे हफ्ते में ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने किया धुआंधार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़

शिवा और इशा #brahmastra

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार पर्दे पर एक साथ मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका निभाएंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है, जबकि इसके निर्माता खुद करण जौहर, रणबीर कपूर और नमित मल्होत्रा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...