आलिया भट्ट की बहन ने शेयर की फोटो, कहा- अब पता चला मेरा करियर क्यों खत्म हुआ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन शाहीन भट्ट ने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

आलिया भट्ट की बहन ने शेयर की फोटो, कहा- अब पता चला मेरा करियर क्यों खत्म हुआ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बचपनी की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने फोटो की पोस्ट
  • शाहीन भट्ट ने आलिया के साथ बचपन की फोटो की शेयर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आलिया भट्ट की इस फोटो को बहन शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) और आलिया की ये तस्वीर उनके बचपन में की है. दोनों बहनें इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रही हैं. शाहीन ने आलिया को अपनी गोदी में बैठाया हुआ है. शाहीन ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए काफी मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने बचपन की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, 'अब मुझे पता चला कि वेंट्रीलोक्विस्ट के रूप में मेरा करियर क्यों तबाह और खत्म हुआ.'

गोविंदा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- विश्वास नहीं करना तो...

शाहीन (Shaheen Bhatt) की इस तस्वीर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपनी बहन शाहीन और मां सोनी राजदान के साथ नजर आईं थीं. इस तस्वीर में आलिया अपनी बहन के साथ रेड कलर का शॉल ओढ़े नजर आईं थी, तो वहीं मम्मी सोनी राजदान ने ब्लैक कलर की जैकेट पहन रखी थी. 

तैमूर अली खान पानी में कर रहे थे मस्ती, सोशल मीडिया पर Viral हो गया उनका क्यूट अंदाज

a whole lotta love

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' में नजर आएंगी. ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी. इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' में भी नजर आएंगी. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...