आलिया भट्ट की गोद भराई पर शामिल हुए फैमिली और इंडस्ट्री के खास फ्रेंड्स, दादी नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीरें 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में गोद भराई का जश्न किया. होने वाली दादी नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आलिया भट्ट की गोद भराई की एक झलक दिखाई दे रही है.

आलिया भट्ट की गोद भराई पर शामिल हुए फैमिली और इंडस्ट्री के खास फ्रेंड्स, दादी नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीरें 

आलिया भट्ट की गोद भराई पर शामिल हुए फैमिली और इंडस्ट्री के खास फ्रेंड्स

नई दिल्ली :

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में गोद भराई का जश्न किया. होने वाली दादी नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आलिया भट्ट की गोद भराई की एक झलक दिखाई दे रही है. इस मौके पर नीतू कपूर, करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, आलिया की मां सोनी राजदान, नताशा नंदा, रीमा जैन, अनीसा मल्होत्रा जैन, शम्मी कपूर की पत्नी नीला देवी और अन्य कई लोग नजर आए. आलिया भट्ट मर्स्टड येलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और फोटो के लिए पोज देते हुए मुस्करा रही थीं.

rf92rp5g

नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर, करिश्मा कपूर और रीमा जैन के साथ भी तस्वीरें शेयर की. नीतू कपूर के अलावा, करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर और आलिया भट्ट की बीएफएफ आकांक्षा रंजन कपूर ने भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. करिश्मा कपूर ने होने वाले पेरेंट्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें रणबीर व्हाइट पजामे के साथ पिंक कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए नीतू कपूर ने दिल के इमोटिकॉन्स कैप्शन में ऐड किए हैं. 

kb3d01o8

रिद्धिमा कपूर ने "मम्मी टू बी" आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है. आकांक्षा रंजन कपूर ने आलिया भट्ट के साथ एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है और कैप्शन में बुरी नजर और दिल के इमोटिकॉन्स ऐड किए हैं. आलिया भट्ट की गोद भराई के मौके पर करण जौहर, अयान मुखर्जी, श्वेता बच्चन बेटे अगस्त्य नंदा, मुकेश भट्ट और पूजा भट्ट के साथ शामिल हुए.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नीतू और रिद्धिमा कपूर गुलाबी रंग के आउटफिट हुईं स्पॉट