Video: अक्षय कुमार ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- आप सच में खिलाड़ी हो

अक्षय कुमार सुबह जल्दी उठते हैं और वर्कआउट के साथ ही दिन की शुरुआत करते हैं. अपने फैंस के साथ भी अक्षय अक्सर वर्कआउट वीडियोज शेयर किया करते हैं. हाल में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं.

Video: अक्षय कुमार ने वर्कआउट करते हुए शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- आप सच में खिलाड़ी हो

अक्षय कुमार ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और डेली रुटीन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. अक्षय कुमार 55 साल की उम्र में भी बेहद फिट और एक्टिव है. अक्षय लगातार शूटिंग में व्यस्त रहने के बावजूद अपनी फिटनेस के लिए समय निकालना नहीं भूलते, वो हर दिन वर्कआउट करते हैं. ये बात सभी जानते हैं कि अक्षय सुबह जल्दी उठते हैं और वर्कआउट के साथ ही दिन की शुरुआत करते हैं. अपने फैंस के साथ भी अक्षय कुमार अकसर वर्कआउट वीडियो शेयर किया करते हैं. हाल में उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं.

अक्षय ने ट्विटर पर वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जंप करते हुए एक पोल से दूसरे पोल पर जाते हैं. अक्षय के इस इंटेस वर्कआउट वीडियो में वह बेहद फिट नजर आ रहे हैं. वीडियो को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मेरी सबसे अच्छी सुबह वे हैं जो इस तरह शुरू होती हैं.' अक्षय कुमार के इस वीडियो को देख फैंस उनकी फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'सच में आप खिलाड़ी हैं. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, आप रियल हीरो हैं, बहुत ही फिट.'

बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रामसेतु को लेकर चर्चा में हैं, हालांकि फिल्म उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 15.25 करोड़ की कमाई की, जो उम्मीद से काफी कम है. फिल्म को त्योहारों की छुट्टियों का भी कोई फायदा नहीं मिल सका. वहीं रामसेतु का कलेक्शन दिनों दिन कम हो रहा है. अक्षय की ये फिल्म इस साल चौथी फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकामयाब रही.

शाहरुख खान के बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस हुए एकजुट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com