विज्ञापन
This Article is From Mar 15, 2022

रेलवे स्टेशन पर फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए गए अक्षय कुमार, लेकिन ये पड़ गया भारी...

तब क्या हो जब आपका पसंदीदा एक्टर यूं ही आपके सामने रेलवे स्टेशन पर सामने आ जाएं. और जब बात बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार हो तो कहना ही क्या है. दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रेलवे स्टेशन पर फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए गए अक्षय कुमार, लेकिन ये पड़ गया भारी...
फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार पहुंचे बोरीवली स्टेशन
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन जारी है.  प्रमोशन के बिजी वीकेंड के बाद भी फिल्म की स्टार कास्ट अपने अपने तरीके से फिल्म को प्रमोट कर रही है.  हाल ही में अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए मुंबई के बोरीवली स्टेशन पहुंच गए. जैसा कि उम्मीद थी अपने फेवरेट स्टार को देखते ही रेलवे स्टेशन पर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का ये स्टेशन पहुँचने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 'विरल भयानी" के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अक्षय का ये वीडियो शेयर किया गया है.

 मुंबई के बोरीवली स्टेशन पहुंचे सुपरस्टार अक्षय कुमार

तब क्या हो जब आपका पसंदीदा एक्टर यूं ही आपके सामने रेलवे स्टेशन पर सामने आ जाएं. और जब बात बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार हो तो कहना ही क्या है. दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय मुंबई के बोरीवली स्टेशन पर भीड़ से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ बोरीवली स्टेशन पहुंचे थे लेकिन जैसा एक्स्पेक्टेड था अक्षय को देखते ही फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा और अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब नजर आए. वीडियो में हाई सिक्योरिटी के बीच घिरे हुए अक्षय कुमार को देखा जा सकता है. उनके चारों तरफ पुलिस और उनके सिक्योरिटी गार्ड्स नजर आ रहे हैं. इसके अलावा लोगों को उनके पास जाने से रोकने की जद्दोजहद भी की जा रही है.

  बच्चन पांडे को देख बेकाबू हुई फैंस की भीड़

फिल्म 'बच्चन पांडे का प्रमोशन इन दिनों जोरों पर हैं. हमेशा की तरह फैंस को अट्रैक्ट करने के लिए अक्की कुछ नया और रोमांचक लेकर आते हैं. बोरीवली स्टेशन पर अक्षय कुमार के लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रीन कलर की टी-शर्ट और डेनिम्स पहन रखा है. अक्षय के साथ कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी भी बोरीवली स्टेशन पर नज़र आए.  आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर फरवरी में ही रिलीज हो गया था. इस फिल्म में अक्षय काफी खतरनाक लुक में दिखाई देंगे. अक्की बच्चन पांडे में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अरशद वारसी, जैकलिन फर्नांडिस और कृति सेनन की भी मुख्य भूमिका होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
रेलवे स्टेशन पर फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए गए अक्षय कुमार, लेकिन ये पड़ गया भारी...
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com