अगर बॉलीवुड में बनता Friends तो 90s के ये स्टार्स बैठते फिट, VIDEO देख फैंस कह रहे हैं 'बिल्कुल सही चुना है'

अगर फ्रैंड्स का बॉलीवुड वर्जन होता तो अक्षय कुमार से लेकर मनीषा कोइराला तक ये सेलेब्स रोल के लिए बैठते फिट. यह हम नहीं बल्कि इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

अगर बॉलीवुड में बनता Friends तो 90s के ये स्टार्स बैठते फिट, VIDEO देख फैंस कह रहे हैं 'बिल्कुल सही चुना है'

फ्रैंड्स के लिए 90s के ये सेलेब्स फिट बैठते हैं

नई दिल्ली:

अमेरिकी टीवी शो फ्रेंड्स को रिलीज हुए कई साल बीत चुके हैं. लेकिन 1994 में आया यह शो और उनके किरदार फैंस के बीच अभी भी पॉपुलर हैं. कॉमेडी से भरपूर दोस्तों की कहानी फैंस को मुंह जबानी याद हैं. लेकिन अगर फ्रैंड्स का बॉलीवुड वर्जन होता तो अक्षय कुमार से लेकर मनीषा कोइराला तक ये सेलेब्स रोल के लिए बैठते फिट. यह हम नहीं बल्कि इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फ्रैंड्स में रेचेल ग्रीन के रूप में जेनिफर एनिस्टन, फोबे बफे के रूप में लिसा कुड्रो, रॉस गेलर के रूप में डेविड श्विमर, मोनिका गेलर के रूप में कॉर्टनी कॉक्स, चांडलर बिंग के रूप में मैथ्यू पेरी और जॉय ट्रिबेनी के रूप में मैट लेब्लांक की पूरी कास्ट भारत ही नहीं दुनिया भर में पॉपुलर है. वहीं वायरल वीडियो में इन किरदारों को कौनसा बॉलीवुड सेलेब निभा सकता है. इस बारे में बताया गया है. वायरल क्लिप में सलमान खान को जॉय, उर्मिला मातोंडकर को रेचेल ग्रीन, आमिर खान को चांडलर, जूही चावला को फोबे, अक्षय कुमार को रॉस और मनीषा कोइराला को मोनिका के रूप में दिखाया गया है. 

वीडियो में दिखाया गया बॉलीवुड किरदार फ्रैंड्स के हर किरदार से इतने अच्छे से फिट बैठ रहा है कि फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह बिल्कुल फिट बैठता है! सिर्फ सही!" दूसरे ने लिखा, "जिसने भी इसे बनाया है वह तारीफ के काबिल है." इसी तरह इन बॉलीवुड स्टार्स के फैंस ने इसकी तारीफ की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 1994 में आया कॉमेडी शो फ्रैंड्स आज बी ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 में ट्रैंड करता है. वहीं सोशल मीडिया पर इस शो के मीम्स और सीरियल भी वायरल होते रहते हैं.