विज्ञापन

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, एक्टर ने खुद को किया क्वारंटीन

सरफिर एक्टर अक्षय कुमार कोरोना से पीड़ित हो गए हैं. बीते कुछ वक्त से वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. इसके बाद अक्षय कुमार ने अपना टेस्ट करवाया, जिसमें वह कोविड-19 से पीड़ित हो गए हैं.

अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, एक्टर ने खुद को किया क्वारंटीन
अक्षय कुमार को हुआ कोरोना
नई दिल्ली:

सरफिरा एक्टर अक्षय कुमार कोरोना से पीड़ित हो गए हैं. बीते कुछ वक्त से वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे. इसके बाद अक्षय कुमार ने अपना टेस्ट करवाया, जिसमें वह कोविड-19 से पीड़ित हो गए हैं. अंग्रेजी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार एक्टर के कोरोना से पीड़ित होने की जानकारी उनकी टीम की ओर से दी गई है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की तबीयत तब खराब हो गई जब उनकी प्रमोशन टीम के कुछ क्रू मेंबर्स कोविड-19 के वायरस से पीड़ित हो गए थे. ऐसे में शुक्रवार सुबह उनका टेस्ट हुआ तो पॉजिटिव आया था. इससे पहले अक्षय कुमार दो बार कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं. 

अक्षय कुमार पहली बार 2021 में कोरोना वायरस का शिकार हुए थे. इसके बाद वह 2022 में भी इस खतरनाक वायरस से संक्रिम हुए थे. इस वजह से वह कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा नहीं बन पाए थे. बात करें अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की तो एक के बाद एक फ्लॉप के बाद वह अपनी नई फिल्म सरफिरा लेकर आए हैं. उनकी यह फिल्म साल 2020 में ओटीटी पर रिलीज हुई साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु का रीमेक है, जिसमें सुपरस्टार सूर्या मुख्य भूमिका में थे. सरफिरा को अक्षय कुमार से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन पहले दिन के बॉक्स ऑफिस का हाल देखकर लग रहा है कि एक बार फिर से अक्षय कुमार को सफलता का सामना करना पड़ सकता है. 

आपको बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित सरफिरा की कहानी स्टार्ट-अप और विमानन की दुनिया पर प्रकाश डालती है. सच्ची कहानियों और कैप्टन गोपीनाथ की किताब सिंपलीफ्लाई से प्रेरित यह फिल्म धैर्य और दृढ़ता की तस्वीर पेश करती है. अक्षय कुमार वीर जगन्नाथ म्हात्रे की भूमिका निभा रहे हैं, जो ग्रामीण महाराष्ट्र का एक दूरदर्शी व्यक्ति है जो भारत में हवाई यात्रा में क्रांति लाने के लिए दृढ़ संकल्पित है. परेश रावल, राधिका मंदान और सीमा बिस्वास इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
माधुरी दीक्षित की शादी को 25 साल पूरे, सिल्वर जुबली पर पति श्रीराम नेने के साथ शेयर की अनदेखी खूबसूरत तस्वीरें
अक्षय कुमार को हुआ कोरोना, एक्टर ने खुद को किया क्वारंटीन
बैक टू बैक सात फ्लॉप फिल्में देने वाली ये एक्ट्रेस बनी प्रोड्यूसर, अब अपने पैसों से चमकाएंगी खुद की किस्मत
Next Article
बैक टू बैक सात फ्लॉप फिल्में देने वाली ये एक्ट्रेस बनी प्रोड्यूसर, अब अपने पैसों से चमकाएंगी खुद की किस्मत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com