Akshay Kumar ने ट्रांसजेंडर्स के समर्थन में शेयर किया Video, बोले- 'अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती...'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmmi) दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. इससे पहले उन्होंने यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Akshay Kumar ने ट्रांसजेंडर्स के समर्थन में शेयर किया Video, बोले- 'अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती...'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmmi) दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर के रोल में दिखाई देंगे. उन्होंने उनके सपोर्ट में एक वीडियो भी शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कुमार कहते देख रहे हैं: "अब तक जो हुआ, वो हमारी गलती है. अपना नजरिया बदलने की अब हमारी बारी है. दुनिया को खुश रखने के लिए ये सारे गम पी लेते हैं, इन्हें खुशियां बांटने की अब हमारी बारी है. हमारी खुशियों में ये हमेशा नाचे हैं, इनकी खुशी में नाचने की अब हमारी बारी है. हर भेदभाव का बोझ इन्होंने बचपन से उठाया है, इनका हक इन्हें दिलाने की अब हमारी बारी है."

धर्मेंद्र ने मोरनी को दाना खिलाते हुए शेयर किया Video, लिखा- मोर को भी साथ ले आई...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा: "सभी जश्नों में इन्होंने दिल से दुआएं बाटी हैं. इनकी महफिल सजाने की अब हमारी बारी है. सरहद पर लड़ने के लिए ये हमेशा से तैयार हैं, बस बढ़ावा देने की हमारी बारी है. हैं तो हम भी, भगवान की ही एक देन, इन्हें अपनाने की हमारी बारी है. नजर से बचने के लिए बहुत से टीके लगा लिए, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है."

Rashami Desai ने 'चुरा के दिल मेरा' सॉन्ग पर यूं किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा: "अब हमारी बारी है. नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, लेकिन नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है. आइए लिंग के प्रति रूढ़ीवाद को तोड़ें और लाल बिंदी के साथ तीसरे लिंग को अपना समर्थन दें जो समान प्रेम और सम्मान के लिए खड़े हों."


धनाश्री वर्मा ने अंग्रेजी गाने पर देसी अंदाज में किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmmi) भारत में सिर्फ 24 घंटे में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है.