अक्षय कुमार की इस हरकत से जब हो गई थी करिश्मा कपूर को दिक्कत, रिजेक्ट कर दी थीं 'खिलाड़ी' संग ये सुपरहिट फिल्में

करिश्मा कपूर् का बॉलीवुड में कई स्टार्स से विवाद हुआ. कई ऐसे स्टार्स थे, जिनसे करिश्मा की नहीं पटती थी और उनसे उनका झगड़ा हो चुका था.

अक्षय कुमार की इस हरकत से जब हो गई थी करिश्मा कपूर को दिक्कत, रिजेक्ट कर दी थीं 'खिलाड़ी' संग ये सुपरहिट फिल्में

अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर की इस वजह से हुई लड़ाई

नई दिल्ली :

कपूर खानदान के ढेरों सदस्य बॉलीवुड में आए और खूब नाम कमाया, लेकिन उनमें ज्यादातर पुरुष सदस्य थे. करिश्मा कपूर, कपूर खानदान से आने वालीं पहली एक्ट्रेस बनीं. उनकी खूबसूरती और काबिलियत की वजह से उन्हें बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम भी हासिल हुआ. लेकिन करिश्मा का बॉलीवुड में कई स्टार्स से विवाद भी हुआ. कई ऐसे स्टार्स थे, जिनसे करिश्मा की नहीं पटती थी और झगड़ा हो चुका था. अक्षय कुमार भी उनमें से एक हैं. बीते दो दशक से अधिक समय से इन दोनों स्टार्स के बीच कोल्ड वॉर चल रही है.   

अक्षय कुमार ने अपने बलबूते इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. उनका कोई गॉडफादर बॉलीवुड में नहीं था, जबकि करिश्मा, कपूर खानदान से आती हैं और उनकी पहले से ही लोगों के पहचान थी.  साल 1992 में अक्षय कुमार ने बतौर लीड एक्टर फिल्म दीदार में करिश्मा कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर किया था.

अक्षय की इस बात से करिश्मा को थी दिक्कत

अक्षय कुमार का बिहेवियर काफी फ्रेंडली था और वह फिल्म के सेट पर भी सभी से घुल-मिल जाते थे. दीदार की शूटिंग के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ. डायरेक्टर प्रमोद चक्रवर्ती भी अक्षय के दोस्त बन गए थे. क्रू के दूसरे लोग भी अक्षय को पसंद करते थे और उन्हें ज्यादा अटेंशन मिलने लगी थी. खबरों के मुताबिक ये बात करिश्मा को पसंद नहीं आई. ऐसे में करिश्मा, अक्षय से नाराज रहने लगीं और उन्होंने तो अक्षय को डायरेक्टर का चमचा तक कह दिया था. हालांकि अक्षय एकदम नॉर्मल थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा ने मन में ठान लिया था कि वो अब अक्षय कुमार के साथ फिल्में नहीं करेंगी, लेकिन न चाहते हुए भी उन्होंने कई फिल्में साथ में की थी. लेकिन कुछ बेहतरीन फिल्मों के लिए करिश्मा ने ना कह दिया था, जिसमें संघर्ष और हेरा फेरी जैसी फिल्में शामिल हैं.