अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेल बॉटम' के रिलीज डेट का किया ऐलान, बोले- बड़े पर्दे पर एंटरटेन करेंगे- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अक्षय कुमार ने फिल्म 'बेल बॉटम' के रिलीज डेट का किया ऐलान, बोले- बड़े पर्दे पर एंटरटेन करेंगे- देखें Video

'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की रिलीज डेट आई सामने

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्ट अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनमें से एक फिल्म है 'बेल बॉटम' (Bell Bottom), जो बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जासूसी थ्रीलर वाली यह फिल्म शुरू में इस साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में कोविड-19 की दूसरी लहर के कहर के कारण इसकी रिलीज 27 जुलाई के लिए टाल दी गई थी. अब यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी.

अक्षय कुमार के अलावा ये सितारे मचाएंगे धमाल
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक टीज़र साझा करते हुए लिखा, "लक्ष्य: बड़े पेर्द पर आपका मनोरंजन करना. तारीख: 19 अगस्त 2021. 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है." वाशु भगनानी ने जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है. रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 1980 के दशक की एक कहानी है, जिसे असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है. इसमें लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार के प्रोजेक्ट्स
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार साल 2020 की फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया था. अक्षय कुमार आने वाले दिनों में 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. फिल्मों के अलावा अक्षय म्यूजिक वीडियो के जरिए भी इन दिनों धूम मचाए हुए हैं. हाल ही में उनका 'फिलहाल 2' सॉन्ग रिलीज हुआ है. (इनपुट भाषा से)