मस्ती में साइकिल चला रहे थे अक्षय कुमार, बिगड़ा बैलेंस और गिरे धड़ाम से- देखें वीडियो

अक्षय कुमार की फिल्म 'सू्र्यवंशी' 5 नवंबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इस बीच उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

मस्ती में साइकिल चला रहे थे अक्षय कुमार, बिगड़ा बैलेंस और गिरे धड़ाम से- देखें वीडियो

अक्षय कुमार थ्रोबैक वीडियो में साइकिल से गिरते आए नजर

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार की फिल्म 'सू्र्यवंशी' 5 नवंबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ बी हैं जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगे. फिल्म का प्रमोशन बहुत ही जोर-शोर के साथ शुरू हो गया है. हालांकि इसी बीच अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मस्ती में साइकिल चलाते नजर आते हैं और फिर धड़ाम से गिर जाते हैं. 

अक्षय कुमार का यह वीडियो अगस्त 2017 का स्वतंत्रता दिवस के दिन का है. इस वीडियो में वह बता रहे हैं कि वह उस देश में आजादी का जश्न मना रहे हैं जिस देश से आजादी मिली थी. वह साइकिल चलाते हुए बात कर रहे होते हैं. तभी उनका बैलेंस बिगड़ता है और वह धड़ाम से गिर जाते हैं. यह वीडियो 'गोल्ड' की शूटिंग के समय का है. इस तरह एक बार फिर अक्षय कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है. 

अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो 'सूर्यवंशी' के बाद उनकी फिल्मों की लंबी कतार है. जिसमें 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'रामसेतु', 'अतरंगी रे', 'पृथ्वीराज', 'मिशन सिंड्रेला' और 'ओएमसी- ओह माय गॉड 2!' शामिल हैं. इस तरह अक्षय कुमार की ढेर सारी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्में ओटीटी या सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर